मथुरा: प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की पीट-पीट कर हत्या, जिंदगी और मौत से जूझ रहा दोस्‍त

मृतक साहब सिंह की फाइल फोटो
मृतक साहब सिंह की फाइल फोटो

मृतक साहब सिंह (Sahab Singh) परखम गांव का रहने वाला था, जो पड़ोस के गांव भरतिया में देर रात अपने दोस्त के साथ प्रेमिका के घर जा पहुंचा. आरोप है कि प्रेमिका के परिजनों नेयुवक और उसके दोस्त को पकड़ लिया और जमकर मारपीट की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 12:32 PM IST
  • Share this:
मथुरा. वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के गांव भरतीया में सोमवार देर रात प्रेमिका से मिलने गए युवक की लड़की के परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी. इस दौरान प्रेमी युवक का दोस्त भी घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद दोनों गांव के बीच तनाव है. हालात को देखते हुए गांव में फोर्स तैनात कर दी गयी है. घटना की जानकारी पर एसएसपी गौरव ग्रोवर मौके पर पहुंचे और मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए. फिलहाल पुलिस (Police) ऑनर किलिंग, हत्या व अपहरण की कहानी में उलझी हुई है और मामले में बहुत कुछ बोलने से बच रही है.

लड़की के गांव वालों का आरोप
घटनाक्रम के मुताबिक मृतक साहब सिंह परखम गांव का रहने वाला था, जो पड़ोस  के गांव भरतिया में  देर रात अपने दोस्त के साथ प्रेमिका के घर जा पहुंचा. जहां प्रेमिका के परिजनों ने युवक और उसके दोस्त को पकड़ लिया और जमकर मारपीट की. मारपीट के दौरान गांव परखम के रहने वाले प्रेमी युवक साहब सिंह की मौत हो गई, वहीं उसका दोस्त गम्भीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद सूचना मिलते ही इलाका पुलिस और 112 कि गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपी तब तक फरार हो चुके थे. घटना के संबंध में लड़की के गांव वालों ने बताया कि समीप गांव का रहने वाला साहब सिंह गांव की लड़की के अपहरण के लिए आया था, जिस पर ग्रामीणों ने विरोध किया और मारपीट के दौरान उसकी मौत हो गयी.

पिता ने लगाया साजिशन हत्या का आरोप
घटना की जानकारी लगते ही मृतक युवक के परिजन भी मौके पर आ गए और लड़की के परिवार वालों पर हत्या का आरोप लगाया. घटना के सबंध में मृतक साहब सिंह के पिता भगवान सिंह ने बताया कि पुरानी रंजिश भी चल रही है. मेरे लड़के को जाल में फंंसाया गया और बुलाकर हत्या कर दी गई. मृतक के पिता का आरोप तो और भी संगीन है कि पहले पकड़ कर लड़के को चौकी ले गए, वहां से लेकर दुबारा गांव ले गए, जहां उसकी जमकर पिटाई की गई.



घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. साथ ही पुलिस पूरे गांव में फ्लैग मार्च कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज