Home /News /uttar-pradesh /

इलाहाबाद के बाद अब मथुरा से भी गायब हुए 28 पुलिसकर्मी, मचा हड़कंप

इलाहाबाद के बाद अब मथुरा से भी गायब हुए 28 पुलिसकर्मी, मचा हड़कंप

मथुरा के एसएसपी प्रभाकर चौधरी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि 15-20 दिन पहले एक ऑडिट कराया था. जिसमें 28 कांस्टेबल गैरहाजिर पाए गए हैं.

    उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में छह सौ पुलिसकर्मियों के लापता होने और ट्रेजरी विभाग से वेतन निकलने के मामले में मथुरा के पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच चुका है क्योंकि जिला मुख्यालय से 28 पुलिसकर्मी बिना किसी सूचना के लापता चल रहे हैं. लापता कुछ पुलिसकर्मियों का तो ट्रेजरी विभाग से वेतन भी निकल चुका है. इस पूरे मामले को लेकर मथुरा एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने जांच के आदेश दिए हैं. साथ ही दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

    जब इस पूरे मामले को लेकर मथुरा के एसएसपी प्रभाकर चौधरी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि 15-20 दिन पहले एक ऑडिट कराया था. जिसमें 28 कांस्टेबल गैरहाजिर पाए गए हैं. प्रभाकर ने कहा कि दो महीने से ज्यादा गैरहाजिर उन सभी पुलिसकर्मियों को नोटिस जारी कर दिया गया है, जो छुट्टी गए हुए थे, वहां से वापस आए हैं या नहीं. सभी पुलिसकर्मी को नोट सात दिन का टाइम दिया गया है. कुछ लोगों के जवाब भी आ चुके हैं. दोषी पुलिसकर्मियों पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

    एसएसपी प्रभाकर ने कहा कि इसके साथ ही यह भी संज्ञान में आया है कि कुछ पुलिसकर्मियों की ड्यूटी किसी दूसरे जनपद में है, वहां ड्यूटी कर रहे है या नहीं, इसका पता कराया जा रहा है. उन जिलों में भी पता कराया जा रहा है वहां पर हैं या नहीं. ऐसे दो तीन प्रकरण सामने आए हैं और पूरे मामले की जांच की जा रही है. जल्दी दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: मथुरा

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर