अपना शहर चुनें

States

मथुरा: बच्ची से रेप के बाद हत्या, पुलिस जांच से असंतुष्ट परिजन धरने पर बैठे

धरने पर बैठे परिजन
धरने पर बैठे परिजन

Mathura News: परिजनों व ग्रामीणों ने अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए धरना शुरू कर दिया है. साथ ही चेतावनी दी है कि जल्द ही दोषियों की गिरफ्तारी और उचित कार्यवाई नहीं की गई तो और अधिक उग्र आंदोलन किया जाएगा.

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जनपद के वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के गांव सुनरख की लापता 8 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या (Rape and Murder) का मामला लगातार उग्र होता जा रहा है. हालांकि पुलिस (Police) ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही फॉरेंसिक टीम द्वारा साक्ष्यों को एकत्रित कर जांच के लिए भेजा गया है. लेकिन मृत बच्ची के परिजन पुलिस द्वारा किए गए घटना के इस खुलासे से शुरू से ही संतुष्ट नहीं हैं. साथ ही पुलिस पर बच्ची के शव का जबरन अंतिम संस्कार कराने का आरोप लगा रहे हैं. अब परिजनों व ग्रामीणों ने अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए धरना शुरू कर दिया है. साथ ही चेतावनी दी है कि जल्द ही दोषियों की गिरफ्तारी और उचित कार्यवाई नहीं की गई तो और अधिक उग्र आंदोलन किया जाएगा.

परिवार का ये है आरोप
घटना के खुलासे के पहले ही दिन से पीड़ित परिवार लगातार पुलिस की कार्यवाई पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है. परिवार का कहना है कि पुलिस ने जिस व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेजा है वह पागल किस्म का व्यक्ति है. पीड़ित परिवार अन्य किसी व्यक्ति द्वारा घटना को अंजाम देने की बात कह रहा है. परिवार पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच और खुलासे की मांग पर अड़ा है.

एसएसपी ने कही ये बात
परिवार द्वारा लगाए गए आरोपो के बारे में जब एसएसपी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जिस युवक को जेल भेजा गया है उसके खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य मिले है और मामले की विवेचना अभी जारी है. विवेचना के दौरान जिन लोगों की संलिप्तता पाई जाएगी उनके खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज