कोरोना संक्रमित हैं मंदिर में नमाज पढ़ने के आरोपी फैसल खान, 14 दिन के रिमांड पर भेजे गए जेल

मंदिर में नमाज पढ़ने का आरोपी फैसल खान
मंदिर में नमाज पढ़ने का आरोपी फैसल खान

Mathura News: एसपी देहात श्रीशचंद्र ने बताया कि दिल्ली से गिरफ़्तारी केबाद मंगलवार को जिला अस्पताल में फैसल खान का स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया. जिसमें वह कोरोना की पॉजिटिव पाए गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 12:37 PM IST
  • Share this:
मथुरा. नंद बाबा मंदिर (Nand Baba Mandir) में नमाज पढ़ने का आरोपी फैसल खान (Faisal Khan) कोरोना संक्रमित (COVID-19 Positive) पाए गए हैं. सोमवार को दिल्ली से गिरफ़्तारी के बाद जब मंगलवार को पुलिस ने उन्‍हें कोर्ट में पेश करने से पहले कोविड-19 टेस्ट करवाया तो वह पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद पुलिस ने उन्‍हें एम्बुलेंस से ही अतिरिक्त ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट छाता की अदालत में पेश किया और 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर लिया. फ़िलहाल पुलिस ने फैसल को एक निजी अस्पताल में आइसोलेट कराया है.

एसपी देहात श्रीशचंद्र ने बताया कि दिल्ली से गिरफ़्तारी के बाद मंगलवार को जिला अस्पताल में फैसल खान का स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया. साथ ही कोरोना की जांच हुई. कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट आई. इसके बाद कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए एंबुलेंस से फैजल को न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश करने के लिए छाता तहसील परिसर में ले जाया गया. न्यायिक मजिस्ट्रेट स्वाति सिंह ने एंबुलेंस के पास आकर फैसल के बयान लिए और उसकी रिमांड दी.





ये है पूरा मामला
गौरतलब है कि फैसल पर अपने साथी चांद के साथ मंदिर में नमाज पढ़ने का आरोप है. नमाज पढ़ने और फ़ोटो खींचने के मामले में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बरसाना के नंदगांव स्थित नंदभवन मंदिर में 29 अक्टूबर को इन्होंने नमाज पढ़ी थी. इस मामले में मंदिर के सेवायतों की तहरीर पर पुलिस ने बरसाना थाने में आईपीसी की धारा 153A, 295, 505 में मामला दर्ज किया था. इसके बाद मथुरा पुलिस ने दिल्ली पुलिस की मदद से उसे सोमवार को गिरफ्तार किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज