Mathura: यमुना एक्सप्रेसवे पर डबल डेकर बस में सवारियों से तमंचे के बल पर लाखों की लूटपाट

यमुना एक्सप्रेसवे पर बस यात्रियों से लूटपाट

Yamuna Expressway Bus Loot: आगरा की ओर से होती हुई हमीरपुर जा रही डबल डेकर बस को आधा दर्जन बदमाशों ने सवारी बन कर रुकवा लिया और उसमें सवार हो गए. जैसे ही बस चलने लगी बदमाश अपने असली रूप में आ गए और लूट की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा के थानां सुरीर क्षेत्र में बदमाशों ने यमुना एक्सप्रेसवे पर बस लूटकांड की वारदात को अंजाम देकर की सुरक्षा की पोल खोल कर रख दी. यह वही रास्ता है, जहां से माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से बांदा जेल ले जाया जा सकता है. सुरक्षा के लिहाज से ऐसे संवेदनशील यमुना एक्सप्रेस वे पर लुटेरों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया.

यह वारदात सोमवार रात को यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 89-90 पर उस वक्त हुई, जब नोएडा से आगरा की ओर से होती हुई हमीरपुर जा रही डबल डेकर बस को आधा दर्जन बदमाशों ने सवारी बन कर रुकवा लिया और उसमें सवार हो गए. जैसे ही बस चलने लगी बदमाश अपने असली रूप में आ गए और तमंचे की नोक पर सवारियों से लूट की वारदात को अंजाम दिया. बेखौफ बदमाश लाखों रुपए लूटने के बाद फरार हो गए.

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
एक्सप्रेस-वे पर बस में हुई लूट की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. इलाका पुलिस सहित कई थानों का फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. वहीं आईजी रेंज आगरा सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. यमुना एक्सप्रेस वे पर हुई लूट की सनसनीखेज वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

परिचालक को पीटा
बस के परिचालक ने बताया कि माइल स्टोन 89 के पास पांच से छह की संख्या में बदमाशों ने बस रुकवाई और आगरा चलने की बात कही. इसके बाद वे बस में चढ़े और ड्राइवर को गाड़ी साइड में लगाने को कहा. जब मैंने कहा-गाड़ी नहीं रुकेगी तो उन्होंने मारा और तमंचा सटा दिया. इसके बाद मुझे बस की गैलरी में गिरा दिया और मारने लगे. इस बीच मैं इमरजेंसी विंडो से कूदकर भाग गया. आगे क्या हुआ,, मुझे नहीं पता.