Mathura News: कारोबारी के अगवा बेटे को पुलिस ने करवाया मुक्त, मुठभेड़ में दो किडनैपर्स अरेस्ट

कारोबारी के अगवा बेटे को किया गया गिरफ्तार

कारोबारी के अगवा बेटे को किया गया गिरफ्तार

Mathura Police Encounter: 24 घंटे से कम समय में ही व्यापारी के पुत्र की सकुशल वापसी पर जहां एसएसपी सहित सभी पुलिस कर्मियों ने चैन की सांस ली, वहीं अपने बच्चे की सकुशल वापसी पर परिजन बार-बार हाथ जोड़कर मथुरा पुलिस की सक्रियता व तत्परता का शुक्रिया अदा करते नहीं थक रहे.

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जिले के जमुना पार क्षेत्र में पुलिस (Police) की बदमाशों से मुठभेड़ (Encounter) हुई. इस मुठभेड़ में स्वाट टीम की मदद से शहर कोतवाली व थाना गोविंद नगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. मुठभेड़ में एक करोड़ की फिरौती मांगने वाले दो बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए जबकि एक बदमाश फरार हो गया. उसकी गिरफ़्तारी के लिए कॉम्बिंग जारी है. पकड़े गए दो बदमाशों में से एक बदमाश अलीगढ़ निवासी शिवकुमार गोली लगने से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उधर 24 घंटे से कम समय में ही व्यापारी के पुत्र की सकुशल वापसी पर जहां एसएसपी सहित सभी पुलिस कर्मियों ने चैन की सांस ली, वहीं अपने बच्चे की सकुशल वापसी पर परिजन बार-बार हाथ जोड़कर मथुरा पुलिस की सक्रियता व तत्परता का शुक्रिया अदा करते नहीं थक रहे.

शुक्रवार को हुआ था अपहरण

19 वर्षीय गंतव्य अग्रवाल का शुक्रवार की शाम को कोतवाली क्षेत्र से उस समय बदमाशों ने अपहरण कर लिया जब वह शाम को कोचिंग से पढ़कर घर लौट रहा था. गंतव्य के घर न लौटने पर परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने गंतव्य की तलाश की. लगातार उसके फोन पर सम्पर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन लगातार फोनबंद आने की वजह से परिजनों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू की इसी बीच बदमाशों का फ़ोन गंतव्य के पिता व चाचा के पास आया और एक करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की गई. फिरौती की मांग आने के साथ ही मामले की कमान एसएसपी गौरव ग्रोवर ने मामले की कमान संभाली ओर स्वाट टीम के साथ कोतवाली गोविंद नगर व सर्विलांस टीम को संयुक्त रूप से लगाया. सुराग रसी के आधार पर मथुरा के जमुनापार क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी. इसके बाद गंतव्य को सकुशल छुड़ाया गया. इस मुठभेड़ में एक आरोपी गोली लगने से घायल भी हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज