Home /News /uttar-pradesh /

मथुरा: यमुना एक्सप्रेसवे बस लूट कांड के आरोपियों के स्केच जारी, सूचना देने वालों को मिलेगा इनाम

मथुरा: यमुना एक्सप्रेसवे बस लूट कांड के आरोपियों के स्केच जारी, सूचना देने वालों को मिलेगा इनाम

मथुरा बस लूट काण्ड के आरोपियों के स्केच जारी

मथुरा बस लूट काण्ड के आरोपियों के स्केच जारी

Mathura Bus Loot Case: एसएसपी ने लोगों से अपील की है कि जो भी व्यक्ति लूटकांड से जुड़े आरोपियों की सही जानकारी देगा उसको उचित इनाम भी दिया जाएगा. साथ ही उसकी पहचान भी गुप्त रखी जाएगी.

मथुरा. यूपी के मथुरा के थानां सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर बस लूट कांड के आरोपियों के स्केच जारी किए गए हैं. एसएसपी गौरव ग्रोवर ने लोगों से अपील की है कि जो भी व्यक्ति लूटकांड से जुड़े आरोपियों की सही जानकारी देगा उसको उचित इनाम दिया जाएगा. साथ ही सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी. एसएसपी ने यह भी बताया कि एक्सप्रेसवे पर लूट करने वाले आरोपियों की धर पकड़ के लिए एसओजी और सर्विलांस सहित कई टीम लगी है. साथ ही समीपवर्ती जनपदों के पुलिस अधिकारियों से भी संपर्क किया गया है.

दरअसल, मंगलवार रात को यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 89-90 पर नोएडा से आगरा की ओर से होती हुई हमीरपुर जा रही डबल डेकर बस को आधा दर्जन बदमाशों ने हाईजैक कर यात्रियों से लूटपाट की थी. बदमाशों ने मुसाफिर बन कर बस रुकवा ली और बस पर सवार हो गए. जैसे ही बस चली तो बदमाशों ने तमंचे की नोक पर लूटपाट की बेखौफ बदमाश लाखों की लूट करने के बाद फरार हो गए.



ADG जोन ने दिए जल्द खुलासे के आदेश
एक्सप्रेस-वे पर बस में लूट की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया. इलाके की पुलिस सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. आईजी आगरा और वरिष्ठ अधिकारियों ने भी मौके का दौरा किया. यमुना घटना की गंभीरता को देखते हुए ADG जोन राजीव कृष्ण ने भी निरीक्षण किया और जल्द ही लुटेरों का पता लगाने के निर्देश दिए.

Tags: Mathura news, Up crime news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर