Home /News /uttar-pradesh /

Lockdown 2.0: लावलश्कर लेकर मथुरा पुलिस पहुंची बेबी अंकिता के घर, ये रही वजह

Lockdown 2.0: लावलश्कर लेकर मथुरा पुलिस पहुंची बेबी अंकिता के घर, ये रही वजह

लावलश्कर लेकर मथुरा पुलिस पहुंची बेबी अंकिता के घर

लावलश्कर लेकर मथुरा पुलिस पहुंची बेबी अंकिता के घर

इस मौके पर बेबी अंकिता की मां संगीता सिंह ने मथुरा पुलिस को थैंक्स बोलते हुए कहा, मेरी बेटी के पहले जन्मदिन को खास बनाने के लिए हम डायल 112 की पूरी टीम को दिल से धन्यवाद देते है.

मथुरा. कोविड-19 (COVID-19) संक्रमण को तेजी से फैलने से रोकने के लिए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. इसी क्रम में मथुरा जिले के महाविद्या कॉलोनी निवासी संगीता सिंह ने अपने टि्वटर हैंडल से अपनी एक वर्षीय बेटी अंकिता के बर्थडे होने का ट्वीट किया. संगीता ने लॉकडाउन में अपनी बेटी का बर्थडे ना मना पाने का दुख प्रकट किया था. जिस पर जनपद मथुरा पुलिस की 112 सेवा पूरे लावलश्कर के साथ बच्ची के घर पहुंच गई. पुलिस टीम ने बच्ची को उसका फोटो फ्रेम, बर्थडे केक और चॉकलेट घर पर पहुंचाकर सबके चेहरे पर खुशी लौटा दी. इस मौके पर बेबी अंकिता की मां संगीता सिंह ने मथुरा पुलिस को थैंक्स बोलते हुए कहा, 'मेरी बेटी के पहले जन्मदिन को खास बनाने के लिए हम डायल 112 की पूरी टीम को दिल से धन्यवाद देते है.'

कोरोना से लड़ रहे पुलिसकर्मियों के लिए बनी स्पेशल सेल

यूपी के डीजीपी एचसी अवस्थी ने कोरोना वायरस  के खिलाफ फ्रंट लाइन पर लड़ रहे पुलिसकर्मियों को परामर्श और मार्गदर्शन देने के लिए डीजीपी ऑफिस में एक पुलिस कोरोना सहायता इकाई (Police Corona Helpline Unit) का गठन किया है. इस सेल की नोडल अफसर एडिशनल एसपी साधना सिंह को बनाते हुए एक हेल्पलाइन नंबर 9454400544 भी जारी किया गया है. इस हेल्पलाइन नंबर पर फोन करके पुलिसकर्मी कोरोना से बचाव के बारे में परामर्श और मार्गदर्शन ले सकते हैं.



यूपी में अबतक 2115 केस, 36 लोगों की कोरोना से मौत

प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि प्रदेश में अबतक 2115 केस सामने आए हैं. जिनमें 1602 एक्टिव केस हैं. उपचार के बाद 2115 में से 477 पेशेंट पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें घर भेज दिया गया है. हालांकि कोरोना के कारण प्रदेश में 36 लोगों की मौत हुई है. प्रदेश के 60 जनपद कोरोना से प्रभावित हुए हैं. जिनमें से 7 जिले वर्तमान में कोरोना से मुक्त होने में सफल हुए हैं. 15 जिलों में अभी भी कोरोना का कोई केस नहीं मिला.

ये भी पढ़ें:

महाराजगंज: दिल्ली से लौटा युवक निकला कोरोना संक्रमित, पूरा गांव सील

Tags: CM Yogi, Corona epidemic, Coronavirus in India, For dgp up, Lockdown, Mathura news, UP news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर