मथुरा: लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

शिकायत के मुताबिक, वारदात के अगले दिन पीड़िता को उसके घर से कुछ दूरी पर छोड़कर आरोपी फरार हो गए. (सांकेतिक फोटो)
शिकायत के मुताबिक, वारदात के अगले दिन पीड़िता को उसके घर से कुछ दूरी पर छोड़कर आरोपी फरार हो गए. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस (Police) ने बताया कि पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक, बुधवार को किशोरी घर से जब सफाई कार्य के लिए महोली रोड के लिए निकली तो पड़ोस के ही दो युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने उसे कार में बैठा लिया.

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद (Mathura District) में 14 साल की किशोरी से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता की शिकायत पर हाईवे थाने की पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है जिनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है. पुलिस अधीक्षक (नगर) उदय शंकर सिंह (Uday Shankar Singh) के अनुसार घटना चार नवंबर की है.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक, बुधवार को किशोरी घर से जब सफाई कार्य के लिए महोली रोड के लिए निकली तो पड़ोस के ही दो युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने उसे कार में बैठा लिया. शिकायत के मुताबिक, कुछ दूरी पर उन युवकों ने तीसरे साथी को भी कार में बैठा लिया. पुलिस ने बताया कि आरोप है कि युवकों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किशोरी को पिला दिया और जब वह बेहोश हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म किया.

तीसरे की तलाश की जा रही है
शिकायत के मुताबिक, वारदात के अगले दिन पीड़िता को उसके घर से कुछ दूरी पर छोड़कर आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि घर पहुंचने पर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई, जिसके बाद पिता उसे लेकर थाना हाईवे पहुंचे और आरोपी युवकों के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है.
पैसों की मांग करने का मुकदमा दर्ज किया गया था


बता दें कि बीते दिनों  झांसी (Jhansi) में दिनदहाड़े नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप (Gang Rape) किया गया था, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. पुलिस ने मुख्य आरोपी भरत और रोहित सैनी समेत 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी पॉलीटेक्निक छात्रों के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाने, दुष्कर्म करने व पैसों की मांग करने का मुकदमा दर्ज किया गया था. आरोपियों पर पास्को एक्ट, लूट, सामूहिक दुष्कर्म की धाराएं लगाईं गई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज