मथुरा: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

मथुरा में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला उजागर हुआ है. अवैध संबंधों के चलते खुद पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी और हत्या को आत्महत्या में दिखाने के लिए शव को सड़क किनारे नाले में डाल दिया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 6, 2019, 11:57 PM IST
मथुरा: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या
मथुरा: पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर की पति की हत्या. (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 6, 2019, 11:57 PM IST
उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला उजागर हुआ है. अवैध संबंधों के चलते खुद पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार डाला था और हत्या को आत्महत्या में दिखाने के लिए शव को सड़क किनारे नाले में डाल दिया था.

थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित बीएसए पुलिया पर 4 दिन पूर्व मिली लाश के संबंध में पुलिस ने खुलासा करते हुए एक महिला और अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है. इस हत्याकांड में चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां मृतक की पत्नी ने षड्यंत्र रचकर पति को मौत के घाट उतार डाला है.

आपको बता दें कि 4 दिन पूर्व थाना कोतवाली क्षेत्र के बीएसए पुलिया पर थाना बलदेव क्षेत्र के गांव पचावर के रहने वाले संजय शर्मा की लाश पुलिया पर पड़ी मिली थी. वहीं मृतक के परिजनों द्वारा पत्नी पर अवैध संबंध के चलते हत्या करने का आरोप लगाया गया था जबकि पत्नी अपने आप को निर्दोष बता रही थी.

इस पूरे मामले में पुलिस ने गंभीरता से जांच करते हुए पाया कि मृतक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मार डाला है और सबूत छुपाने की नियत से उसे बीएसए कॉलेज की पुलिया स्थित नाले में फेंक दिया जिससे कि पुलिस को लगे कि उसने बीमारी के चलते आत्महत्या की है. फिलहाल पुलिस ने हत्या के मामले में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त गमछा भी बरामद कर लिया है.

रिपोर्ट – नितिन गौतम

ये भी पढ़ें - 
First published: July 6, 2019, 11:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...