अपना शहर चुनें

States

मथुरा: प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, 10 दिसंबर को होनी थी युवती की शादी

युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाती पुलिस
युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाती पुलिस

Mathura News: बताया जा रहा है कि मृतक युवती थाना महावन क्षेत्र की रहने वाली थी. आरोपी युवक सुखबीर थाना रिफाइनरी क्षेत्र का रहने वाला था. दोनों एक दूसरे को करीब 6 साल से जानते थे.

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जनपद के थाना सदर बाजार क्षेत्र के गोपी कृष्ण गेस्ट हाउस में बुधवार को उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक प्रेमी ने गेस्ट हाउस के कमरे में अपनी प्रेमिका को गोली मारकर मौत (Murder) के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी लगते ही इलाका पुलिस (Police) भी मौके पर पहुंच गई और गेस्ट हाउस के कमरे से मृतक युवती का शव और तमंचा बरामद करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं आरोपी सुखबीर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

6 साल से था प्रेम संबंध

बताया जा रहा है कि मृतक युवती थाना महावन क्षेत्र की रहने वाली थी. आरोपी युवक सुखबीर थाना रिफाइनरी क्षेत्र का रहने वाला था. दोनों एक दूसरे को करीब 6 साल से जानते थे. इसके बाद दोनों ने आज दोपहर 1:00 बजे थाना सदर बाजार क्षेत्र स्थित गोपीकृष्ण गेस्ट हाउस में कमरा लिया, जहां प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.



रिश्तेदारी होने की वजह से नहीं हो पा रही थी शादी
पुलिस के मुताबिक प्रेमी और प्रेमिका दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन एक दूसरे से रिश्तेदारी होने के कारण शादी होना संभव नहीं था. जिसके कारण दोनों ने आत्महत्या का कदम उठाने की सोची और दोनों गेस्ट हाउस में कमरा लेकर आ गए. आत्महत्या की प्लानिंग के अनुसार युवक पहले से ही अपने साथ एक तमंचा और छह कारतूस लेकर आया था. दोनों एक दूसरे को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त करना चाहते थे. इसके बाद तमंचे में गोली लोड कर युवती के कनपटी पर रखी और ट्रिगर दबा दिया. गोली चलते ही युवती फर्श पर जा गिरी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद युवक युवती की मौत को देखकर घबरा गया और उसने खुद को गोली मारने का इरादा बदल दिया. घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंच गई. युवती को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और सुखबीर से तमंचा बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज