मथुराः घरेलू सिलेंडरों की बढ़ती कीमतों को लेकर महिलाओं ने किया अनोखा प्रदर्शन

इस अनोखे प्रदर्शन में जहां महिलाओं ने सड़क पर ही गैस की जगह चूल्हे पर खाना पकाया, तो वहीं लोगों ने घरेलू गैस सिलेंडर को अपने सिर पर उठाकर बढ़ती कीमतों के विरोध किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 10:04 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 10:04 PM IST
मथुरा जिले में शनिवार को ग्रामीणों ने केंद्र सरकार द्वारा लगातार घरेलू सिलेंडर के दाम बढ़ाने को लेकर एक अनोखा प्रदर्शन किया. इस अनोखे प्रदर्शन में जहां महिलाओं ने सड़क पर ही गैस की जगह चूल्हे पर खाना पकाया, तो वहीं लोगों ने घरेलू गैस सिलेंडर को अपने सिर पर उठाकर बढ़ती कीमतों के विरोध किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

यह भी पढ़ें-मथुराः मेडिकल छात्रा की खुदकुशी केस में छात्राओं ने एसएसपी ऑफिस का किया घेराव

रिपोर्ट के मुताबिक घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतों में लगातार वृद्धि से परेशान महिलाओं का कहना है कि गरीब लोग 840 रुपए का सिलेंडर कहां से खरीदेंगे. उन्होंने आगे कहा कि सरकार में आने से पहले पीएम मोदी ने महिलाओं और महंगाई को लेकर बड़े बड़े वादे किए थे, लेकिन सरकार में आने के बाद सब वायदे भूल गए.

यह भी पढ़ें-CM योगी ने दिया बंदरों से बचने का फॉर्मूला, कहा- बजरंगबली की पूजा करें

बताया जाता है इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने गैस सिलेंडर को गले मे लटकाकर ओर सिर पर रख गैस की बढ़ी कीमतों के विरोध किया. प्रदर्शनकारियों के मुताबिक वर्ष 2014 में जब केंद्र में बीजेपी की सरकार बनी थी तब घरेलू सिलेंडर की कीमत 450 रुपए थी, लेकिन आज सिलेंडर की कीमत 840 हो चुकी है, जिसे गरीब कैसे खरीदेगा.

(रिपोर्ट-नितिन कुमार, मथुरा)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर