मथुरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर खड़ी बस में तेज रफ़्तार कैंटर ने मारी टक्कर, 4 की मौत
Mathura News in Hindi

मथुरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर खड़ी बस में तेज रफ़्तार कैंटर ने मारी टक्कर, 4 की मौत
यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा

मथुरा जिले से होकर गुजरने वाली यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर बुधवार सुबह हुए भीषण सड़क (Road Accident) हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों में ज्यादातर बिहार के रहने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 11:04 AM IST
  • Share this:
मथुरा. माट थाना क्षेत्र इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर बुधवार सुबह हुए भीषण सड़क (Road Accident) हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. यह हादसा माइलस्टोन 106 के समीप खड़ी बस में एक तेज रफ़्तार कैंटर के घुस जाने से हुआ. चार लोगों की  मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हैं. मिली जानकारी के अनुसार, यह बस कटिहार (बिहार) से दिल्ली जा रही थी. यात्रियों में ज्‍यादातर बिहार के रहने वाले थे.

बताया जा रहा है कि एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 106 के पास बस का डीजल ख़त्म हो गया था, जिसकी वजह से बस चालक ने एक्सप्रेसवे के किनारे बस को खड़ा कर दिया. बुधवार सुबह करीब 7:00 बजे एक कैंटर ने पीछे से बस में टक्कर मार दी. कैंटर आगरा से नोएडा की तरफ जा रहा था. बस में टक्कर लगते ही बस सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. सूचना मिलने पर एक्सप्रेसवे का दल और पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा बस में सवार घायल लोगों को उसमें से निकाला गया.

इनकी हुई मौत



बिहार निवासी मोहम्मद रमजानी पुत्र अंसारी, गोपाल पुत्र मंगल और मोहम्मद शमशेर पुत्र इदरीश की मौत हो गई. इसके अलावा कैंटर सवार लालगोपालगंज इलाहाबाद निवासी नरेंद्र मिश्रा पुत्र तारा सिंह की भी मृत्यु हो गई. इसके अलावा दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.
(इनपुट: नितिन गौतम)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज