वृन्दावन के होटल में महिला-पुरुष ने खाया जहरीला पदार्थ, एक की मौत
Mathura News in Hindi

वृन्दावन के होटल में महिला-पुरुष ने खाया जहरीला पदार्थ, एक की मौत
वृन्दावन के होटल में महिला-पुरुष ने खाया जहरीला पदार्थ (file photo)

डीआईजी शलभ माथुर ने बताया कि जगदीश धाम होटल के स्टाफ द्वारा सूचना मिली महिला- पुरुष के आचेत अवस्था में मिलने की जानकारी मिली. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

  • Share this:
मथुरा. वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र में स्थित होटल जगदीश धाम के कमरा नंबर 105 में सोमवार को पति-पत्नी के रूप में परिचय देकर ठहरे महिला-पुरुष बेहोशी की हालत में मिले. पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया तो चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि पुरुष की हालत गंभीर होने पर उसे आगरा के लिए रेफर किया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है.

जानकारी के अनुसार, पुरुष का नाम शेजी खान पुत्र शौकत खान (40) है तथा युवती बिहार की रहने वाली ममता मिश्रा है. आशंका है कि युवती शेजी खान के साथ 'लिव-इन रिलेशनशिप' में उसके दिल्ली के पश्चिमपुरी स्थित क्वार्टर पर रह रही थी. उक्त महिला और पुरुष एक दिन पूर्व ही वहां आकर ठहरे थे. जब आज सुबह बड़ी देर तक उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तब ताला तोड़कर देखा गया तो दोनों बेहोश मिले. वहीं दोनों के द्वारा विषाक्त खाने की जांच में वृन्दावन पुलिस कर रही है.

डीआईजी शलभ माथुर
डीआईजी शलभ माथुर




डीआईजी शलभ माथुर ने बताया कि जगदीश धाम होटल के स्टाफ द्वारा सूचना मिली महिला- पुरुष के आचेत अवस्था में मिलने की जानकारी मिली. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि पुरुष की हालत गंभीर होने पर उसे आगरा के लिए रेफर किया है. डीआईजी के मुताबिक होटल के कमरे में जहरीला पदार्थ खाने के सिमटम पाए गए है. माथुर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की असली वजह सामने आ पाएगी. उन्होंने बताया कि पुरुष से थोड़ी पूछताछ की गई, वहीं पूरी तरह होश में आने के बाद घटना की वजह साफ हो पाएगी.
ये भी पढ़ें:

गौरव चंदेल हत्याकांड: सामने आई मुख्य आरोपी आशु जाट की तस्वीर, एक लाख का ईनाम घोषित
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading