धार्मिक नगरी में बेखौफ बदमाश, परिक्रमा के दौरान श्रद्धालुओं से लूट

गोवर्धन में अपराधी खुलेआम लूट जैसी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को ही चुनौती देते नजर आ रहे हैं. पिछले 12 घंटे में श्रद्धालुओं के साथ तीन लूट की वारदातों को अंजाम दिया गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 24, 2018, 12:08 AM IST
धार्मिक नगरी में बेखौफ बदमाश, परिक्रमा के दौरान श्रद्धालुओं से लूट
प्रतिकात्मक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 24, 2018, 12:08 AM IST
उत्तर प्रदेश के मथुरा में बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस बदमाशों को पकड़ने का दावा कर रही है लेकिन उनके दावे खोखले नजर आ रहे हैं. ताजा मामला धार्मिक नगरी गोवर्धन से सामने आया है. जहां 12 घंटे में श्रद्धालुओं के साथ तीन लूट की वारदातों को अंजाम दिया गया. इस घटना से स्थानीय लोगों व श्रद्धालुओं में आक्रोश है और पुलिस से लुटेरों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

बता दें कि तड़के मंगलवार जतीपुरा गिर्राज जी परिक्रमा मार्ग पर अलग-अलग दो श्रद्धालुओं के साथ लूट की वारदातों को अंजाम दिया गया. इनमें एक अमरोहा से गिरिराज परिक्रमा पर आए भक्त राजीव अग्रवाल के साथ गोविंद कुंड के निकट लूट और मारपीट की गई. वहीं दूसरी घटना ग्वालियर के एक श्रद्धालू के साथ जतीपुरा इन्द्रपूजा स्थल के समीप हुई. बदमाश दोनों वारदातों को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

हालांकि लूट के बाद मौके से श्रद्धालुओं ने 100 नंबर पर डायल कर पुलिस को सूचना दी. लेकिन काफी इंतजार करने के बाद भी मौके पर पुलिस नहीं पहुंच पाई. वहीं अमरोहा के यात्री से करीब 1500 रुपये मोबाइल और उसके गले से सोने की चेन लूट ली.

ये भी पढ़ें- पहले किया शादी का वादा, फिर बनाए संबंध और बाद में ढाये जुल्म

अपराधी खुलेआम लूट जैसी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को ही चुनौती देते नजर आ रहे हैं. लेकिन पुलिस इन अपराधियों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है. वहीं शरद पूर्णिमा होने के चलते गिर्राज जी आने वाले श्रद्धालुओं की संख्या लगातार बढ़ रही है.

रिपोर्ट- नितिन गौतम

ये भी पढ़ें- गोरखपुर: मुठभेड़ के बाद कुख्यात बदमाश राजन तिवारी गिरफ्तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...