कोसीकलां: मंदिर में धारदार हथियार से साधु की हत्या, लोगों में दहशत

पुलिस को मौके से एक चाकू बरामद हुआ है. हत्या के पीछे कारण क्या है इसका अभी पता नहीं चल सका है. पुलिस इस घटना की जांच कर रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 8, 2018, 3:02 PM IST
कोसीकलां: मंदिर में धारदार हथियार से साधु की हत्या, लोगों में दहशत
साधु की हत्या के बाद घटनास्थल पर पुलिस
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 8, 2018, 3:02 PM IST
मथुरा के कोसीकलां में एक बगीची के मंदिर में साधु का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. साधु के शरीर को किसी धारदार हथियार से गोदा गया. उससे प्रतीत होता है कि हत्यारों ने बेहरमी से उसे मार डाला. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मामले की जांच में जुट गई है.

मामाला बलदेवगंज क्षेत्र के गोपाल नगर (रेलवे लाइन) के निकट भब्बू वाली बगीची का है. यहां बगीची में एक मंदिर है. जिसमें सेवा पूजा के लिए कमलदास उर्फ भब्बू नाम का एक साधु रहता था. शनिवार की सुबह से इस बगीची में प्रतिदिन की तरह लोग आए हुए थे, लेकिन बाबा नजर नहीं आए तो लोगों ने उनकी कुटिया में देखा, वहां साधू का शव खून से लथपथ पड़ा मिला.

ये भी पढ़ें- भाभी से शादी करने के लिए युवक ने पत्नी की मूसल मारकर कर दी हत्या

लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे में अंदर देखा तो साधु मृत अवस्था में पड़े थे. उनके शरीर पर बदमाशों ने किसी धारदार हथियार से प्रहार किया था. मौका ए वारदात को देखकर ऐसा लग रहा है कि बदमाशों ने बड़ी बेरहमी के साथ उनकी हत्या कर दी.

पुलिस को मौके से एक चाकू भी बरामद हुआ है. हत्या के पीछे कारण क्या है इसका अभी पता नहीं चल सका है. पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. वहीं हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

ये भी पढ़ें- 

बुलंदशहर हिंसा: शहीद इंस्पेक्टर के परिवार को एक दिन की सैलरी देंगे पुलिसकर्मी
Loading...

आज की सुर्खियां: बुलंदशहर हिंसा मामले में DGP ने सीएम को सौंपी रिपोर्ट, जीतू फौजी कश्मीर से गिरफ्तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर