मथुरा: बेखौफ बदमाशों ने की डॉक्‍टर की हत्‍या, मचा हड़कंप

ये पूरा मामला मामला हाईवे थाना क्षेत्र राधापुरम स्टेट कालोनी का है. यहां मृतक की शिनाख्त खूशबू अग्रवाल खुशबू अग्रवाल के रूप में हुई है. खुशबू पेशे से फिजीशियन थीं. बीती शाम जब घर में कोई नहीं था तो बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 14, 2018, 10:17 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 14, 2018, 10:17 AM IST
मथुरा के पॉश कालोनी में बीती रात बदमाशों ने डॉक्‍टर की हत्या कर दी. बदमाशों ने घर मे घुसकर महिला डॉक्‍टर की चाकू से गला रेतकर मार दिया. हत्या क्यों की गई  यह तो फिलहाल साफ नहीं हो सका है लेकिन पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. वहीं घर में घुसकर इस तरह के मर्डर की घटना से स्‍थानीय लोग सहमे हुए हैं.

ये पूरा मामला मामला हाईवे थाना क्षेत्र राधापुरम स्टेट कालोनी का है. यहां मृतक की शिनाख्त खूशबू अग्रवाल खुशबू अग्रवाल के रूप में हुई है. खुशबू पेशे से फिजीशियन थीं और अपने पति राधापुरम स्टेट के सेक्टर एक मे पति डॉक्‍टर संजीव अग्रवाल के साथ रहती थीं. बीती रात खुशबू के पति निजी काम से बाहर गए हुए थे. उनकी बेटी भी पड़ोस में खेलने गई थी  तभी अचानक अज्ञात लोगों घर में घुस गए और बदमाशों ने डॉक्‍टर खुशबू की चाकू से गला रेत कर हत्‍या कर दी और मौके से फरार हो गए.

डॉक्‍टर की चीख सुनकर आस-पास के लोगों को पहले तो महसूस हुआ कि वे शायद अपने मरीजों का इलाज कर रही हैं लेकिन जब कुछ गड़बड़ लगी तो  आस-पास के लोग और पड़ोस में खेल रही बेटी मौके पर पहुंची. मां को  खून से लथपथ देखकर दंग रह गई. लोगों ने  घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंंचे एसएसपी ने घटना स्थल का जायजा लिया. अधिकारियों ने जल्‍‍द ही मर्डर के पीछे गुत्‍‍‍‍थी सुलझाने का आश्‍वासन दिया.

यह भी पढ़ें: शाह-नीतीश मुलाकात में सीट शेयरिंग और उम्मीदवारों के जल्द चयन पर बनी सहमति

यह भी पढ़ें: महबूबा के बयान पर शक्ति सिंह गोहिल बोले- बीजेपी और पीडीपी कर रही है नूरा कुश्ती
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर