कुकर्म नहीं कर पाया तो कर दी 6 साल के मासूम की हत्या, CCTV से हुआ खुलासा

अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में बच्चे के परिजन ने योगेश को पहचान लिया जो उनका शादीशुदा पड़ोसी था और उसका बच्चे के घर आना-जाना था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2019, 7:29 PM IST
कुकर्म नहीं कर पाया तो कर दी 6 साल के मासूम की हत्या, CCTV से हुआ खुलासा
6 साल के बच्चे की हत्या
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2019, 7:29 PM IST
उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में छह साल एक बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पड़ोसी को गिरफ्तार किया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने बताया कि बच्चे के पड़ोस में रहने वाले आरोपी योगेश को सीसीटीवी फुटेज के सहारे शनिवार रात पकड़ा गया जिसमें वह बच्चे के पीछे जाता दिख रहा था. योगेश ने बच्चे के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की लेकिन जब वह सफल नहीं हो सका तो उसने उसकी हत्या कर दी.

अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में बच्चे के परिजन ने योगेश को पहचान लिया जो उनका शादीशुदा पड़ोसी था और उसका बच्चे के घर आना-जाना था. बच्चा उसे चाचा कहता था. गौरतलब है कि शंकर विहार कॉलोनी निवासी जयप्रकाश का छह वर्ष का बेटा गुरुवार सुबह घर से अचानक गायब हो गया. चार घंटे की तलाश के बाद उसका शव घर से आधा किमी की दूरी पर मिला था.

पुलिस कप्तान ने बताया कि चार वर्ष पूर्व भी योगेश पर कॉलोनी के ही एक अन्य बच्चे की हत्या का आरोप लगा था. तब भी एक बच्चे की दुराचार के बाद हत्या कर दी गई थी और शव को कुएं में फेंक दिया था. एसएसपी ने इस मामले का कम से कम समय में खुलासा करने वाली पुलिस टीम के लिए 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है.

ये भी पढ़ें:

जम्मू कश्मीर से लखनऊ जेल शिफ्ट किए जा रहे 20 खूंखार आतंकी

मॉब लिंचिंग: युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
First published: August 10, 2019, 7:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...