Home /News /uttar-pradesh /

मथुरा: कथा वाचक के कई आपत्तिजनक वीडियो वायरल, बोले- साजिश है, पुरानी जिंदगी छोड़ चुका हूं

मथुरा: कथा वाचक के कई आपत्तिजनक वीडियो वायरल, बोले- साजिश है, पुरानी जिंदगी छोड़ चुका हूं

Mathura: कथा व्यास राजराजेश्वर गोस्वामी उर्फ राजेश पांडेय और उनकी पत्नी ममता पांडेय

Mathura: कथा व्यास राजराजेश्वर गोस्वामी उर्फ राजेश पांडेय और उनकी पत्नी ममता पांडेय

Mathura News: कथा वाचक राजराजेश्वर गोस्वामी ने बताया कि ये मेरी पिछली जिंदगी है. सब जानते भी हैं. अब मैं आध्यात्म के रास्ते पर हूं और धर्म के मार्ग पर चल रहा हूं. मुझे परेशान करने के लिए ये वीडियो वायरल किए जा रहे हैं.

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) में कुछ दिनों पहले प्रॉपर्टी को लेकर खुद के अपहरण किए जाने के मामले में सुर्खियों में आए ओमेक्स सिटी, वृंदावन निवासी कथा व्यास राजराजेश्वर गोस्वामी उर्फ राजेश पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कभी मदिरा पान तो कभी देसी डांस पर ठुमके तो कहीं महिला के साथ बैठकर सिगरेट का कश लगाते हुए अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आ रहे हैं.

किसी वीडियो में कथा व्यास राजराजेश्वर शराब का पेग हाथ में लेकर चीयर्स करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं दूसरे दृश्य पर महाराज बाकायदा कोट पेंट पहनकर देसी गाने पर ठुमके लगा रहे हैं.

वायरल हुए एक अन्य वीडियो में कथा व्यास राजराजेश्वर एक महिला के साथ सिगरेट का धुआं उड़ाते नजर आ रहे हैं. यही नहीं एक महिला को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी कर रहे हैं. वहीं एक अन्य वीडियो में कथा व्यास राजेश पांडे की पत्नी के साथ एक व्यक्ति अश्लील आचरण करते हुए मारपीट कर रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल इन वीडियो के बाद सकते में आए कथा व्यास राजराजेश्वर गोस्वामी उर्फ राजेश पांडेय और उनकी पत्नी ममता पांडेय ने अपनी सफाई दी है.

राजराजेश्वर गोस्वामी ने बताया कि ये मेरी पिछली जिंदगी है. मेरे जानने वाले और दोस्त ये सब जानते भी हैं. अब मैं आध्यात्म के रास्ते पर हूं और धर्म के मार्ग पर चल रहा हूं. ये तीन से चार साल पुरानी वीडियो हैं. मुझे परेशान करने के लिए ये वीडियो वायरल किए जा रहे हैं. मेरी तरफ से जो अपहरण का मुकदमा कराया गया है, उसी को लेकर ये दबाव बनाने के लिए ऐसा किया जा रहा है. इन्होंने मेरा फोन तो लूट लिया था. इसमें बनी सिंह यादव मुख्य षड्यंत्रकर्ता है. दूसरे नंबर पर नागेश ठेनुआ, राज मलिक, अमित तिवारी और बाकी के 4 से 5 अज्ञात लोग हैं.

पत्नी ममता पांडेय का कहना है कि ये पूरी साजिश बनी सिंह की है. बनी सिंह महाराज जी को छोड़ना नहीं चाहते थे. वह इन्हें गलत लाइन में फंसाते थे. अब वो हम लोगों से दूर हो गए हैं, तो ये पुराने-पुराने वीडियो सामने लाकर बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. ममता पांडेय ने कहा कि ये काफी पुराने वीडियो हैं और इसमें कोई भी ऐसी विशेष बात नहीं है. महाराज जी अब आध्यात्म के मार्ग पर हैं और वह सब कुछ छोड़ चुके हैं.

Tags: Mathura news, UP news updates, UP Police उत्तर प्रदेश

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर