Home /News /uttar-pradesh /

मथुरा: बिना ऑक्सीजन मरीज को लेने पहुंची एम्बुलेंस, बुर्जुग महिला ने तोड़ा दम

मथुरा: बिना ऑक्सीजन मरीज को लेने पहुंची एम्बुलेंस, बुर्जुग महिला ने तोड़ा दम

108 Ambulance.

108 Ambulance.

परिजनों ने आरोप लगाते हुए जांच कर कार्रवाई की मांग की है. घटना सामने आने के बाद जिले के सीएमओ से लेकर कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.

    मथुरा में शुक्रवार देर शाम स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से एक बुर्जुग महिला की मौत का मामला सामने आया है. जहां एम्बुलेंस में ऑक्सीजन न होने से एक महिला की मौत के बाद हड़कंप मचा हुआ है. परिजनों ने आरोप लगाते हुए जांच कर कार्रवाई की मांग की है. घटना सामने आने के बाद  जिले के सीएमओ से लेकर कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.

    बता दें कि लोरिया पट्टी सौंख निवासी वृद्धा लीलावती को सांस लेने में परेशानी हो रही थी. परिजनों ने 108 एम्बुलेंस को कॉल किया. एम्बुलेंस गांव पहुंची और वृद्धा महिला को गाड़ी में लिटाकर चल दी. चालक ने सौंख से मथुरा ले जाने की बजाय एम्बुलेंस को गोवर्धन स्वास्थ्य केन्द्र की ओर मोड़ दिया. गोवर्धन से उसे मथुरा भेज दिया.

    इस दौरान परिजन चालक से बार-बार ऑक्सीजन लगाने की कहते रहे, लेकिन सुनवाई नहीं की. रास्ते में महिला ने दम तोड़ दिया. जिला अस्पताल के डाॅक्टरों ने इमरजेंसी से चेकअप के बाद बुर्जुग महिला को मृत घोषित कर दिया. परिवारीजनों में आक्रोश को देख चालक एम्बुलेंस छोड़कर मौके से फरार हो गया.

    मृतका के परिजन राजेन्द्र चतुर्वेदी ने बताया कि एम्बुलेंस चालक द्वारा लापरवाही बरती गई. उसने बीमार लीलावती के ऑक्सीजन नहीं लगाई. ऑक्सीजन लगाई होती तो उनकी जान बच सकती थी. एम्बुलेंस में ऑक्सीजन नहीं थी. इसकी जांच होनी चाहिए. महिला की मौत के बाद जिले के सीएमओ से लेकर कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.

     

    Tags: UP police, मथुरा

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर