11 सितंबर को मथुरा आ सकते हैं PM मोदी, कल योगी करेंगे दौरा

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 3:32 PM IST
11 सितंबर को मथुरा आ सकते हैं PM मोदी, कल योगी करेंगे दौरा
11 सितंबर को मोदी आ सकते हैं मथुरा

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी पं. दीनदयाल उपाध्याय पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय एवं गो अनुसंधान संस्थान में आयोजित पशुधन मेले में प्रतिभाग कर सकते हैं.

  • Share this:
मथुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 11 सितंबर को मथुरा (Mathura) आ सकते हैं. मिली जानकारी के अनुसार संभावना है कि 11 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मथुरा के पशुधन मेले में शामिल हो सकते हैं. वह यहां पशुओं की बीमारियों की रोकथाम और पॉलिथीन खाने वाले पशुशों के ऑपरेशन के अभियान का शुभारंभ करेंगे. पीएम मोदी के दोरे से पहले 4 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम की जानकारी लेने मथुरा जा रहे हैं.

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी पं. दीनदयाल उपाध्याय पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय एवं गो अनुसंधान संस्थान में आयोजित पशुधन मेले में प्रतिभाग कर सकते हैं. इसका आयोजन पशुधन विभाग द्वारा किया जा रहा है. इससे पहले लखनऊ में पशुधन विभाग की बैठक हुई, जिसमें कार्यक्रम की रूपरेखा बनाई गई. इसमें आगरा, अलीगढ़ और आसपास के मंडलों के पशुधन अधिकारियों को उनके कार्यक्रम से लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए.

बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन और पशुधन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों पर चर्चा करेंगे. इसमें आसपास के मंडलों के भी पशुधन अधिकारी शामिल होंगे. वह यहां पशुओं की बीमारियों की रोकथाम और पॉलिथीन खाने वाले पशुशों के ऑपरेशन के अभियान का शुभारंभ करेंगे. इसे लेकर सोमवार को भी प्रयोगात्मक तौर पर वेटरनरी में एक गाय का सफल ऑपरेशन कर उसके पेट से भारी मात्रा में पॉलिथीन निकाली गई है.

(रिपोर्ट: नितिन गौतम)

ये भी पढ़ें:

आज़म खान के समर्थन में उतरे मुलायम, बोले- भीख मांगकर बनवाई है जौहर यूनिवर्सिटी

बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी से हाथापाई, अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह पर आरोप
Loading...

आजम खान मामले में 'कमजोर' पड़े अखिलेश तो अब मुलायम सिंह यादव ने संभाला मोर्चा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 3:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...