मथुरा: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ एक लाख का इनामी ओमवीर

एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि ओमवीर मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था. पुलिस ने ओमवीर को रुकने का इशारा किया लेकिन ओमवीर ने मोटरसाइकिल को भगाना शुरू कर दिया.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 9, 2019, 10:05 AM IST
मथुरा: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ एक लाख का इनामी ओमवीर
घायल हुआ एक लाख का इनामी ओमवीर
ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 9, 2019, 10:05 AM IST
प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद एनकाउंटर का दौर जारी है. इसी क्रम में सोमवार देर रात मथुरा पुलिस की इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गयी. मुठभेड़ में बाबरिया गिरोह का एक लाख का इनामी बदमाश ओमवीर गोली लगने से घायल हो गया. घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पुलिस की टीम उससे पूछताछ में जुटी है.

मुठभेड़ थाना गोविंद नगर इलाके में वृन्दावन रोड की है. एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि ओमवीर मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था. पुलिस ने ओमवीर को रुकने का इशारा किया लेकिन ओमवीर ने मोटरसाइकिल को भगाना शुरू कर दिया. पुलिस ने पीछा किया तो 1 लाख के इनामी बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी घेराबंदी करते हुए जबाबी कार्रवाई करते हुए ओमवीर पैर में गोली मारी. घायल ओमवीर को पुलिस जिला अस्पताल लेकर आई जहां उसका उपचार चल रहा है.

एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा


एसपी सिटी के मुताबिक पकड़े गए बदमाश ने अपने साथियों की मदद से यूपी के गोंडा जिले में गार्ड की हत्या कर 50 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दे कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करा दिए थे. पुलिस ने इसके पास से एक मोटरसाइकिल एक तमंचा कारतूस भी बरामद किए हैं.

(रिपोर्ट: नितिन गौतम)

ये भी पढ़ें:

यमुना एक्‍सप्रेसवे हादसा: अरीवा की मौत से टूटा परिवार, मां बोलीं- बेटी ने क्यों दिया मौत का सरप्राइज?
Loading...

दिल्ली से लखनऊ के बीच चलेगी देश की पहली प्राइवेट ट्रेन तेजस

यूपी में अब गाय ले जाने के लिए मिलेगा सर्टिफिकेट, गौ सेवा आयोग देगा सुरक्षा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 10:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...