Home /News /uttar-pradesh /

pandit jump in holika dahan fire in mathura see video

मथुरा में होलिका दहन पर दिखा अद्भुत नज़ारा, धधकती आग में कूद गया पंडा- Video

इस शख्स का नाम मोनू पंडा है, जो पिछले एक महीने से यहां के प्रह्लाद मंदिर में तपस्या कर रहा था.

इस शख्स का नाम मोनू पंडा है, जो पिछले एक महीने से यहां के प्रह्लाद मंदिर में तपस्या कर रहा था.

उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura News) स्थित छाता तहसील के फालेन गांव में होलिका दहन (Holika Dahan) के मौके पर एक अलग ही नजारा दिखा. यहां एक शख्स होलिका दहन की धधकती आग में कूद गया और सकुशल बाहर निकल आया. इस घटना का वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura News) स्थित छाता तहसील के फालेन गांव में होलिका दहन (Holika Dahan) के मौके पर एक अलग ही नजारा दिखा. यहां एक शख्स होलिका दहन की धधकती आग में कूद गया और सकुशल बाहर निकल आया. इस घटना का वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

इस शख्स का नाम मोनू पंडा है, जो पिछले एक महीने से यहां के प्रह्लाद मंदिर में तपस्या कर रहा था. होलिका दहन के मौक पर उसने प्रह्लाद कुंड में स्नान किया और फिर भक्त प्रह्लाद की पूजा करके होलिका की आग में कूद गया. इस धधकती आग से उसके सकुशल बाहर निकलने पर समूचे क्षेत्र में जयघोष सुनाई दिए. इस दौरान चारों ओर उपस्थित सैलानियों के अलावा स्थानीय ग्रामीणों ने भक्त प्रह्लाद के जय घोष किए.

देखें वीडियो:-

ये भी पढ़ें- चुनावी वादों से मुकरने पर राजनीतिक दलों के खिलाफ नहीं बनता कोई जुर्म- इलाहाबाद हाईकोर्ट

धधकती आग से निकलने के बाद जब मोनू पंडा से बात की गई तो उसने कहा कि यह देवीय चमत्कार है और उसके द्वारा की गई साधना और तपस्या का परिणाम है.

ये भी पढ़ें- कुशीनगर एयरपोर्ट से अब कोलकाता के लिए भी मिलेगी डायरेक्ट फ्लाइट

होलिका की धधकती आग से मोनू पंडा को निकलते देखने के लिए यहां लोगों का खासा हुजूम था, जिसमें कई लोग दूसरे राज्यों से भी आए हुए थे. इन श्रद्धालु भक्तों ने इसे अचंभित कर देने वाला क्षण बताते हुए कहा की पंडा सिर्फ कुछ सेकंड में आग में से निकल गए लेकिन हम पिछले 14 घंटे से इसे देखने के लिए रुकना पड़ा.

Tags: Holi, Mathura news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर