घर वापसी पर बोले तेजप्रताप- मुझे अपनी जिंदगी जी लेने दो भाई, शांति की तलाश में हूं

वृंदावन की संकरी गलियों से निकलते हुए जब कुछ पत्रकारों ने उनसे बात करने की कोशिश की, तो तेजप्रताप खासे नाराज़ दिखे. उन्होंने कहा, ‘मुझे अपनी जिंदगी जी लेने दो भाई. मैं शांति की तलाश में हूं. उसमें अनावश्यक हस्तक्षेप न करें.’

News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 10:54 PM IST
घर वापसी पर बोले तेजप्रताप- मुझे अपनी जिंदगी जी लेने दो भाई, शांति की तलाश में हूं
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव शनिवार को फिर वृंदावन पहुंचे.
News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 10:54 PM IST
राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की ज़िद पर अड़े हुए हैं. एक तरफ पटना में लालू का परिवार अपने बेटे की घर वापसी की दुआएं मांग रहा है. उनकी सलामती के लिए यज्ञ-अनुष्ठान करवा रहा है, लेकिन, तेजप्रताप फिलहाल घर लौटने के मूड में नहीं हैं. उन्होंने अपने परिवार से गुजारिश की है कि उन्हें अकेले छोड़ दिया जाए.

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया में तेजप्रताप यादव ने ऐश्वर्या राय को दिया 'तलाक', फेसबुक-इंस्टाग्राम से हटाई तस्वीरें

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव शनिवार को फिर वृंदावन पहुंचे, वह दोपहर बाद तक वहीं रहे. वृंदावन की संकरी गलियों से निकलते हुए जब कुछ पत्रकारों ने उनसे बात करने की कोशिश की, तो तेजप्रताप खासे नाराज़ दिखे. उन्होंने कहा, ‘मुझे अपनी जिंदगी जी लेने दो भाई. मैं शांति की तलाश में हूं. उसमें अनावश्यक हस्तक्षेप न करें.’

तेजप्रताप यादव शनिवार दोपहर करीब एक बजे वृंदावन के केशी घाट पहुंचे. वहां उन्होंने करीब पौने एक घंटे तक अपने दोस्तों के साथ बोटिंग की. हालांकि, इस दौरान उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी. गले में कंठी माला पहने और माथे पर तिलक लगाए और सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहने तेज शुक्रवार को भी मथुरा और वृंदावन आए थे.


कौन हैं ओम प्रकाश, नागमणि और बिपिन! जिन्होंने पैदा किया लालू फैमिली में तूफान

बेटे की जिद से लालू की तबीयत खराब
Loading...
दरअसल, तेजप्रताप पत्नी ऐश्वर्य से तलाक के लिए अदालत में अर्जी लगाने को लेकर चर्चा में हैं. बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की बगावती तेवर और बहू ऐश्वर्या से तलाक की जिद से भले ही आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य पर असर डालने लगी है. तलाक प्रकरण के चलते परेशान बीमार लालू प्रसाद का ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर बढ़ गया है, जिसके चलते डॉक्टरों को इंसुलिन की मात्रा बढ़ाने और खाने में कम नमक की मात्रा कम करनी पड़ी है.

घर पर चल रहा हवन-यज्ञ
तेजप्रताप यादव भले ही घरवालों से दूर भाग रहे हैं लेकिन उनकी सलामती और 'घर वापसी' के लिए दुआएं हो रही हैं. परिवारवालों के साथ अब उनके चाहने वाले भी उनकी सलामती के लिए अनुष्ठान कर रहे हैं. विंध्याचल में मां विंध्यवासिनी के दरबार में नौ दिनों का अनुष्ठान चल रहा है.

तेज प्रताप का आरोप, पिता के लिए छपरा से लोकसभा का टिकट मांग रही थी ऐश्वर्या

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की सलामती, परिवार में सुख-चैन और तेजप्रताप के दुश्मनों को नाश करने के लिए मां विंध्यवासिनी के दरबार में ‘शत्रु हंता’ यज्ञ चल रहा है. लालू परिवार के पुरोहित पंडित राज मिश्रा की अगुआई में ये अनुष्ठान किया जा रहा है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर