Home /News /uttar-pradesh /

पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन पहुंची मथुरा, दानघाटी मंदिर में की पूजा

पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन पहुंची मथुरा, दानघाटी मंदिर में की पूजा

जशोदाबेन ने कहा कि वह तीसरी बार गोवर्धन आई हैं. पहले केवल दर्शन करके ही लौट गई थीं. लेकिन इस बार उन्होंने पूजा-अर्चना की है.

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन ने मंगलवार को गोवर्धन पहुंचकर गिरिराज जी की पूजा की. उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ दानघाटी मंदिर में गिरिराज जी की पूजा-अर्चना की और ईश्वर से सुख-शांति की कामना की.

    स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता महादेव पाण्डेय ने बताया, ‘वह (जशोदाबेन) मंगलवार पूर्वाह्न गोवर्धन पहुंची थीं. जहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत सत्कार किया. इसके बाद उन्होंने मथुरा-अलवर रोड पर स्थित गिरिराज जी के दानघाटी मंदिर में पूजा अर्चना की और दूध तथा पेड़ों का भोग लगाया.’

    जशोदाबेन ने संवाददाताओं से कहा कि वह तीसरी बार गोवर्धन आई हैं. पहले केवल दर्शन करके ही लौट गई थीं. लेकिन इस बार उन्होंने पूजा-अर्चना की है. यहां आकर बहुत अच्छा लगा है. उन्होंने ईश्वर से विश्व में शांति बनाए रखने की कामना की है.

    इससे पहले जशोदाबेन बीजेपी कार्यकर्ता ऑफिस पर पहुंची. जहां पहले से मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इसके बाद जशोदाबेन एक निजी कार्यक्रम के लिए हाथरस के लिए रवाना हो गईं.

    Tags: मथुरा

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर