लाइव टीवी

यूपी में फिर शर्मशार हुई खाकी, सिपाही पर लगा मासूम से कुकर्म करने का आरोप

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 11, 2019, 12:04 AM IST
यूपी में फिर शर्मशार हुई खाकी, सिपाही पर लगा मासूम से कुकर्म करने का आरोप
यूपी के कासगंज (Kasganj) जिले में खाकी शर्मशार हो गई है, जहां एक हेड कांस्टेबल पर थाने में बंद अपने पिता से मिलने आए मासूम बालक से कुकर्म (Misdeed) करने के प्रयास का आरोप लगा है.

यूपी के कासगंज (Kasganj) जिले में खाकी शर्मशार हो गई है, जहां एक हेड कांस्टेबल पर थाने में बंद अपने पिता से मिलने आए मासूम बालक से कुकर्म (Misdeed) करने के प्रयास का आरोप लगा है.

  • Share this:
कासगंज. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) अपनी पुलिस को सुधारने की कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन यूपी पुलिस (UP Police) है कि सुधारने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन किसी न किसी कारनामे से यूपी पुलिस सुर्खियों में आ जाती है. इस बार का मामला जनपद कासगंज का है. कासगंज में खाकी शर्मशार हो गई है, जहां एक हेड कांस्टेबल पर थाने में बंद अपने पिता से मिलने आए 12 वर्षीय मासूम बालक के साथ कुकर्म करने के प्रयास का आरोप लगा है.

थाने में बंद अपने पिता से मिलने आया था मासूम
पुलिस अधीक्षक के आदेश पर हेड कांस्टेबल त्रिभुवन सिंह पर मासूम से कुकर्म करने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया है. आपको बता दें कि हेड कांस्टेबल त्रिभुवन सिंह पर आरोप लगा है कि उन्होंने झगड़े के मामले में थाने में बंद अपने पिता से मिलने आए किशोर से कुकर्म का प्रयास किया था, जिसकी शिकायत पीड़ित मासूम के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से की है.

आरोपी हेड कांस्टेबल निलंबित

पीड़ित मासूम के परिजनों की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने आरोपी हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है और उसके खिलाफ सिकंदपुर वैश्य थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है. आप को बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी थाना सुन्नगढ़ी में एक किशोर के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया था. उसमें भी पुलिस कर्मी को निलंबित कर दिया गया था.

जांच रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी आगे की कार्रवाई
वही एसपी कासगंज ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि अभी पीड़ित के परिजनों की तहरीर के आधार पर हेड कांस्टेबल पर 377 का मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है और उसे निलंबित कर दिया गया है. पूरे मामले की विभागीय जांच भी कराई जा रही है. थाने से सीसीटीवी निकलवाकर चेक कराया जा रहा है. जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.ये भी पढे़ं - 

उन्नाव गैंगरेप: MLA कुलदीप सेंगर पर 16 दिसंबर को फैसला सुनाएगी कोर्ट

CAB को शिवसेना के सपोर्ट पर NCP बोली- अलग दलों के हमेशा समान विचार, संभव नहीं  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 11:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर