Home /News /uttar-pradesh /

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी हत्या, लेना चाहती थी पति की नौकरी

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी हत्या, लेना चाहती थी पति की नौकरी

पुष्पेंद्र ने अपनी प्रेमिका मुनेश को एक प्लान बताया कि क्यों न संजीव का एक्सीडेंट कर दिया जाए. इससे संजीव को रास्ते से हटा दिया जाएगा

    उत्तर प्रदेश के मथुरा में दो फरवरी को सड़क हादसे में हुई संजीव की मौत में पुलिस उसकी पत्नी और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, संजीव की सड़क हादसे में मौत नहीं हुई थी. बल्कि प्लान बनाकर सड़क हादसे के जरिए संजीव की हत्या की गई थी.

    एसपी आदित्य कुमार शुक्ला ने बताय कि मथुरा के मगोर्रा थाना क्षेत्र में 2 फरवरी को सड़क हादसे में संजीव की मौत दिखाकर उसकी पत्नी मुनेश रेलवे की नौकरी लेना चाहती थी. मुनेश के अपने प्रेमी पुष्पेंद्र के साथ अवैध सम्बंध थे. जिसे दोनों शादी में बदलना चाहते थे. इसलिए दो फरवरी को मगोर्रा थाना क्षेत्र मथुरा रोड पर पुष्पेंद्र ने अपने साथी के साथ मिलकर शैलेंद्र की कार से कुचल कर संजीव की हत्या कर दी. इसके बाद मौके से फरार हो गए.

    एसपी ने बताया कि संजीव की पत्नी मुनेश ने सड़क हादसे का मुकदमा मगोर्रा थाने में दर्ज करा दिया. जब घटना स्थल की जांच की गई तो सड़क हादसा संदिग्ध लगा. जिसकी जांच की गई. जांच के दौरान संजीव की पत्नी मुनेश पर कुछ शक हुआ. जब सख्ती से पूछताछ की गई तो सारी सच्चाई सामने आ गई.

    जानकारी के मुताबिक, मगोर्रा थाना क्षेत्र जाजमपट्टी गांव के रहने वाले संजीव की शादी हाइवे क्षेत्र की मुनेश के साथ हुई थी. मुनेश शादी से पहले अपने घर के पास रहने वाले पुष्पेंद्र से प्यार करती थी. लेकिन घरवालों ने मुनेश की शादी जबरन संजीव के साथ कर दी. मुनेश की शादी होने के बाद भी पुष्पेंद्र का मुनेश के घर आना जाना लगा रहता था. मुनेश का पति संजीव मथुरा जंक्शन पर रेलवे में नौकरी करता था. संजीव के नौकरी पर जाने के बाद पीछे से मुनेश घर आ जाता है.

    इसी दौरान दोनों के बीच अवैध सम्बंध बन गए. कई महीनों तक संजीव से मुनेश ने अवैध सम्बंध की बात छुपा ली. इसी बीच पुष्पेंद्र ने मुनेश से कहा कि क्यों न संजीव को रास्ते से हटा दें. इससे संजीव की नौकरी मुनेश को मिल जाएगी. बाद में दोनों लोग शादी कर लेंगे.

    एसपी ने बताया कि पुष्पेंद्र ने अपनी प्रेमिका मुनेश को एक प्लान बताया कि क्यों न संजीव का एक्सीडेंट कर दिया जाए. इससे संजीव को रास्ते से हटा दिया जाएगा. संजीव का सड़क हादसा दिखाकर रेलवे में मुनेश को नौकरी भी मिल जाएगी. पुलिस ने सड़क हादसे का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की. जब पुलिस ने मुनेश से सघनता से पुछताछ की तो मुनेश ने सारी कहानी बता दी.

    Tags: Police, मथुरा

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर