Home /News /uttar-pradesh /

राज्यसभा चुनाव: ज्यादा से ज्यादा सीटों के लिए बीजेपी झोंकेगी ताकत: श्रीकांत शर्मा

राज्यसभा चुनाव: ज्यादा से ज्यादा सीटों के लिए बीजेपी झोंकेगी ताकत: श्रीकांत शर्मा

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा

मथुरा में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा किउत्तर प्रदेश से लोकसभा में सांसद सबसे ज्यादा गए हैं, ऐसे में हमारी कोशिश है कि राज्यसभा में भी हम ये स्थिति बनाकर रखें.

    राज्यसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में बीजेपी 9 सीटों का टार्गेट बनाकर चल रही है. 10 सीटों पर हो रहे चुनाव पर 8 सीटें बीजेपी और 1 सीट सपा के खाते में आसानी से जाती दिख रही हैं. लेकिन बीजेपी शेष बची एक सीट को भी अपनी झोली में डालने की कोशिश में है. मथुरा में उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने इस संबंध में कहा कि जितनी हमारी ताकत है, उसके अनुसार ज्यादा से ज्यादा सांसद राज्यसभा से चुने जाएंगे. उन्होंने कहा कि राज्यसभा का पूरा एक कार्यकाल होता है, फुल टाइम के लिए यह इलेक्शन होता है. उत्तर प्रदेश से लोकसभा में सांसद सबसे ज्यादा गए हैं, ऐसे में हमारी कोशिश है कि राज्यसभा में भी हम ये स्थिति बनाकर रखें.

    उत्तर प्रदेश में एकमुश्त योजना पर ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि योगी सरकार ईमानदारी से 24 घंटे जिला मुख्यालयों को, 20 घंटे तहसील को, 18 घंटे गांव को बिजली दे रही है. एक साल से ईमानदारी से हम लोग रोस्टर के अनुसार बिजली दे रहे हैं. अपेक्षा यह है कि उपभोग्ता समय पर बिल भी जमा करें. जितनी बिजली उपयोग कर रहे हैं, उतना बिल जमा करें. ईमानदार उपभोक्ता समय पर बिल देते हैं. उन्होंने कहा​ कि एकमुश्त योजना होती थी माफी की, अब वह सरकार नहीं लाएगी.

    जिनका किसी भी कारण से जो बकाया है, वह लोग अपना वर्तमान में जो बिल है, घरेलू बिल है, ग्रामीणों का बिल है, वह अपना बिल जमा करें. उनका पुराना एरियर बिल बकाया था, उसका 10 पर्सेंट उस बिल के साथ दें 6 किस्तों में उनका जो बकाया है सरकार के खजाने में जमा करें.

    श्रीकांत शर्मा ने कहा कि एक बड़ा तोहफा योगी जी ने उपभोक्ताओं को दिलाया है. ग्रामीण क्षेत्रों के लिए शहरी क्षेत्रों के लिए दिया गया है, जो हमारे किसान हैं. उनके लिए एक तोहफा है, जो किसान भाई हैं वर्तमान का जो बिल है उसके साथ उनको बकाया है, उसकी एक किस्त जमा करा दें. जो उनका बकाया है हम 6 आसान किस्तों में एक समान 6 किस्तों का जमा करा देंगे.

    Tags: मथुरा

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर