लाइव टीवी

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार होगा राम मंदिर का निर्माण: स्वतंत्रदेव सिंह

भाषा
Updated: November 19, 2019, 7:17 PM IST
सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार होगा राम मंदिर का निर्माण: स्वतंत्रदेव सिंह
स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार राम मंदिर का निर्माण होगा (फाइल फोटो)

स्वतंत्रदेव सिंह (swatantra dev singh) ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के आदेशनुसार होगा, फिर भी इस मामले में कोई न्यायालय जाना चाहता है तो जा सकता है.

  • Share this:
मथुरा. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह (swatantra dev singh) ने कहा कि राम जन्मभूमि पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का फैसला सर्वमान्य है. उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण उसी आदेशनुसार होगा, फिर भी इस मामले में कोई न्यायालय जाना चाहता है तो जा सकता है.

स्वतंत्रदेव सिंह सोमवार को वृंदावन पहुंचे थे. उन्होंने यहां मथुरा मार्ग स्थित श्रीपाद गोशाला में गोसेवा की और शिव मंदिर में रुद्राभिषेक किया.

इसके बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की रुकावटें दूर हो गई हैं. उच्चतम न्यायालय ने इस मामले में एकमत से फैसला देकर मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त कर दिया है. इसलिए अब कोर्ट के निर्णय के अनुसार शांतिपूर्ण तरीके से राम मंदिर का निर्माण कराया जाएगा."

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 7:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...