होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /जयंत चौधरी ने हेमा मालिनी पर कसा तंज, कहा- पूरे देश में मथुरा का बना मजाक

जयंत चौधरी ने हेमा मालिनी पर कसा तंज, कहा- पूरे देश में मथुरा का बना मजाक

जयंत चौधरी और हेमा मालिनी

जयंत चौधरी और हेमा मालिनी

बता दें कि मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी एक बार फिर से चुनावी मैदान में हैं. ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अलग-अलग अंदाज म ...अधिक पढ़ें

    रालोद नेता और बागपत लोकसभा प्रत्याशी जयंत चौधरी ने गुरुवार को पहले चरण के मतदान से पहले मथुरा संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी पर ट्वीट करके तंज कसा है. जयंत लिखते हैं कि जब पैदल चलने का, धूप झेलने का, काम करने का मन नहीं करता, चुनाव लड़ क्यों रहीं हैं? पूरे देश में मथुरा का मज़ाक़ बना दिया! फिलहाल जयंत चौधरी के इस ट्वीट के बाद हेमा मालिनी ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

    बता दें कि मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी एक बार फिर से चुनावी मैदान में हैं. ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अलग-अलग अंदाज में चुनाव प्रचार कर रही हैं. कभी खेत में जाकर ट्रैक्टर चलाती हैं तो कभी गेहूं काटती नजर आ रही हैं. एक बार फिर हेमा मालिनी अलग अंदाज में वोट मांगने निकलीं. उन्होंने टैक्टर चलाकर वोटरों के बीच वोट मांगा. 2019 के लोकसभा चुनाव में फिलहाल इस हाईप्रोफाइल सीट पर मुकाबला कांटे का दिख रहा है.




    धर्मेन्द्र के बहाने जाट वोटों पर दावा ठोक हेमा मालिनी ने जातीय गणित के मुकाबले को और रोचक बना दिया है. स्थानीय स्तर पर मुद्दे और जातीय गणित, दोनों लड़ाई को बीजेपी बनाम गठबंधन ही दिखा रहे हैं. वैसे देखा जाय तो इस सीट पर मुस्लिम और जाट वोटों को अगर मिला दिया जाए तो किसी भी उम्मीदवार को पटखनी दी जा सकती है. इसी चुनावी गणित के मद्देनजर 2014 के लोकसभा चुनावों में आरएलडी के जयंत चौधरी ने अपनी सीट नहीं बदली.

    गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में मुस्लिम और जाट दोनों बंट गए थे. ऐसे में एसपी-बीएसपी के साथ गठबंधन के सहारे आरएलडी 2019 में इस सीट पर जाट-मुस्लिम गठजोड़ के सहारे इस सीट से हेमा मालिनी को पटकनी देना चाहती हैं. कांग्रेस उम्मीदवार महेन्द्र पाठक मुकाबले में आने की कोशिश तो कर रहे हैं लेकिन अभी तक वो मुकाबले को त्रिकोणात्मक बनाते नहीं दिख रहे हैं. लेकिन पाठक यदि ब्राह्मण वोट काटते हैं तो फायदा आरएलडी उम्मीदवार को होगा. वहीं बीजेपी को यहां राष्ट्रवाद और प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे और हेमामालिनी के ग्लैमर पर पूरी उम्मीद है.

    (रिपोर्ट: नरेंद्र यादव)

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

     

     

    Tags: BJP, Hema malini, Lok Sabha Election 2019, Mathura news, Mathura S24p17, RSS, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें