मुस्लिम लड़कियों को साध्वी प्राची की सलाह, 'हिंदू लड़कों से करें शादी'

इससे पहले गोरखपुर में साध्वी प्राची ने राहुल गांधी पर तंज कसा और कहा, "सावन के महीने में वह भी बाबा के मंदिर में एक मन्नत लेकर आई हैं. कम से कम राहुल गांधी की शादी जल्दी करा दें. उन्हें बहुमत तो मिलेगा नहीं, बहू तो दिलवा दो.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 31, 2018, 6:53 PM IST
मुस्लिम लड़कियों को साध्वी प्राची की सलाह, 'हिंदू लड़कों से करें शादी'
साध्वी प्राची की फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 31, 2018, 6:53 PM IST
मथुरा पहुंची विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने मंगलवार को एक बार फिर विवादित बयान दिया है. साध्वी ने मुस्लिम लड़कियों को सलाह देते हुए ंकहा, " उन्हें हिंदू लड़कों से शादी कर लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि लड़कियों को मुस्मिम धर्म त्याग कर देना चाहिए. वहीं तीन तलाक और हलाला पर बोलते हुए साध्वी ने कहा कि बहुत जल्द से इससे मुक्ति मिलने वाली है. फर्जी फतवा जारी करने वाले मौलवियों पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे मौलवियों को तमाचा मारना चाहिए जो समाज में फर्जी फतवा जारी करते हैं.

इससे पहले गोरखपुर में साध्वी प्राची ने राहुल गांधी पर तंज कसा और कहा, "सावन के महीने में वह भी बाबा के मंदिर में एक मन्नत लेकर आई हैं. कम से कम राहुल गांधी की शादी जल्दी करा दें. उन्हें बहुमत तो मिलेगा नहीं, बहू तो दिलवा दो. राहुल के बेतुके फैसलों से कांग्रेस को 2024 तक तो सत्ता नहीं मिलेगी. इसलिए पूरी कांग्रेस को पहले राहुल गांधी की शादी के लिए कोशिश करनी चाहिए."

साध्वी ने कहा, "2019 में भी मोदी का प्रधानमंत्री बनना तय है. देश की सत्ता तो केवल नरेंद्र मोदी ही संभालेंगे. किसी भी सूरत में कांग्रेस को बहुमत नहीं मिल पाएगा." उन्होंने दावा किया कि आम चुनाव से पहले अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा. साध्वी ने कहा कि संतों ने राम मंदिर निर्माण की पूरी तैयारी कर ली है, अब तो केवल अदालत के फैसले का इंतजार है, जिसके आते ही राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा.

(रिपोर्ट: हिमांशु त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

मुरादाबाद में भारी बारिश के चलते सड़कों पर भरा पानी, नावों का लिया सहारा

100 से ज्यादा दागी अफसरों पर कार्रवाई के लिए सीएम योगी ने तलब की फाइल

कैश वैन लूटकांड: अखिलेश ने कसा तंज, कहा-‘एनकाउंटरवाली सरकार’ अब क्या सफाई देती है!
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर