सपना चौधरी के लिए दीवानगी, डांस देखने के लिए लोग खाते रहे पुलिस की लाठी

ब्रज की नगरी में सपना चौधरी की दीवानगी का आलम यह था कि लोगों की भीड़ काबू में नहीं आ रही थी. सपना चौधरी के डांस को देखने पहुंचे लोगों पर पुलिस लाठी बरसाती रही लेकिन उनपर इसका कोई असर नहीं पड़ा और वे सपना का डांस देखते रहे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 11:55 AM IST
सपना चौधरी के लिए दीवानगी, डांस देखने के लिए लोग खाते रहे पुलिस की लाठी
मथुरा में सपना चौधरी के डांस परफॉर्मेंस को देखने के लिए लोग पुलिस की लाठी खाते रहे. (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 11:55 AM IST
मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने रविवार को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. इसके बाद उत्तर प्रदेश के मथुरा में उनका कार्यक्रम था. इस कार्यक्रम को देखने के लिए इलाके के गणमान्य लोग भी पहुंचे थे. ब्रज की नगरी में सपना चौधरी की दीवानगी का आलम ये था कि लोगों की भीड़ काबू में नहीं आ रही थी.

सपना चौधरी के डांस को देखने पहुंचे लोगों पर पुलिस लाठी बरसाती रही, लेकिन उनपर इसका कोई असर नहीं पड़ा और वे सपना का डांस देखते रहे. पुलिस के साथ-साथ मंत्री और खुद सपना चौधरी भी लोगों से शांति की अपील की लेकिन उनपर इसका कोई असर नहीं पड़ा.

डांसर सपना चौधरी (फाइल फोटो)


काफी दिनों से मथुरा में परफॉर्म करना चाहती थी

सपना चौधरी ने बताया कि उनका सपना था कि वे मथुरा में आकर परफॉर्म करें लेकिन ये काफी दिनों से किसी न किसी कारणवश टल जा रहा था लेकिन अब यह पूरा हो गया है. मथुरा के दर्शकों और प्रशंशकों के जोश को देखकर सपना ने ऐलान कर दिया कि वे अगली बार यहां फ्री ऑफ कॉस्ट परफॉर्म करेंगी.

यहां पर बातचीत में उन्होंने बताया कि वे अब एक राजनीतिक दल में शामिल हो गई है तो उस दल के लिए देश भर में प्रचार करेंगी. जब उनसे पूछा गया कि क्या वो मनोज तिवारी से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुई हैं? इस पर उन्होंने कहा कि वे बहुत अच्छे आदमी हैं लेकिन उन्होंने इसके लिए कभी फोर्स नहीं किया.

ये भी पढ़ें- मथुरा में जलवा बिखेरेंगी सपना चौधरी, मंत्री भी होंगे शामिल
Loading...

काशी में बोले PM मोदी- पेशेवर निराशावादियों से दूर रहें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 10:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...