पानी चेक करने के बहाने घर में घुसे सिक्योरिटी गार्ड ने किचन में महिला से की अश्लील हरकत
Mathura News in Hindi

पानी चेक करने के बहाने घर में घुसे सिक्योरिटी गार्ड ने किचन में महिला से की अश्लील हरकत
मथुरा में सिक्योरिटी गार्ड ने घर में घुसकर महिला से अश्लील हरकत की.

उधर न्यूज़ 18 की खबर पर एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि इलाका पुलिस ने आरोपी गार्ड को हिरासत में ले लिया है और जांच कर कार्रवाई में जुट गई है.

  • Share this:
मथुरा. कान्हा की नगरी मथुरा (Mathura) में सुरक्षा गार्ड की अश्लील हरकत  सामने आई है. यह सुरक्षाकर्मी श्रीग्रुप की कॉलोनी राधा विंटेज कॉलोनी अपनी ड्यूटी पर पहुंचा ही था. नशे में धुत्त गार्ड भरत सिंह कॉलोनी में रहने वाली एक परिवार के घर मे पानी चेक करने के बहाने घुस गया. फिर वहां किचन में काम कर रही महिला के साथ अश्लील हरकत करने लगा. आरोपी गार्ड भरत सिंह ने इस घटना को तब अंजाम देने का प्रयास किया, जब घर मे महिला का पति व बच्चियां भी मौजूद थीं. महिला के शोर करने पर आरोपी वहां से भाग निकला और बाद में लोगों ने इसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

आरोपी गार्ड को पकड़कर लाए सोसाइटी के लोगों ने बताया कि गार्ड पिछले एक साल से यहां तैनात है. शराब पीकर तो यह रहता है लेकिन आज इसने इस हरकत को अंजाम दे डाला यह दुखद है. राधा विंटेज सोसाइटी के अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि हमने मामले की सूचना श्रीग्रुप को भी दी थी लेकिन उन्होंने कोई अच्छा रेस्पॉन्स नही दिया.

पुलिस ने हिरासत में लिया, जांच की जा रही: एसपी सिटी



उधर न्यूज़ 18 की खबर पर एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि इलाका पुलिस ने आरोपी गार्ड को हिरासत में ले लिया है और जांच कर कार्रवाई में जुट गई है. वहीं आरोपी गार्ड इस बात को तो स्वीकार कर रहा है कि वह बिना काम के फ्लैट पर गया था लेकिन वह खुद को निर्दोष बता रहा है.
ये भी पढ़ें:

मंडियों की बढ़ी कमाई गायों पर होगी खर्च, योगी सरकार का फैसला

निर्भया केस में फांसी देने के लिए तिहाड़ से यूपी के डीजी जेल को भेजा गया पत्र
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading