VIDEO: देखें कैसे हाथ से सांप छीन ले गया बंदर, हक्‍का-बक्‍का रह गया सपेरा

मंदिर के गेट नम्बर 4 पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद 26 अक्टूबर की सुबह 9 बजे की यह तस्वीर जिसने देखी वह शॉक्ड हुए बिना नहीं रह सका.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 29, 2018, 10:31 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 29, 2018, 10:31 PM IST
उत्‍तर प्रदेश के वृंदावन में एक दिलचस्‍प घटना हुई. यहां पर बांकेबिहारी मंदिर के निकट एक सपेरे के हाथ से एक बंदर सांप छीनकर भाग गया. यह पूरी घटना मं‍दिर में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई इसे मंदिर प्रशासन से जुड़े किसी व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर डाल दिया. 24 घण्टे में ही यह वीडियो फुटेज वायरल हो गया.

मंदिर के गेट नम्बर 4 पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद 26 अक्टूबर की सुबह 9 बजे की यह फुटेज जिसने देखी वह शॉक्ड हुए बिना नहीं रह सका. तस्वीरों में दिख रहा है कि एक सपेरा अपने पास मौजूद सांप को दिखाकर श्रद्धालुओं से पैसे ले रहा है. इसी बीच उसके पीछे से बन्दर आता है और मौका देखकर सपेरे से सांप को लेकर भाग जाता है.

ताबड़तोड़ लूट की वारदातों से दहले लखनऊ, अमेठी और कन्नौज, एक की मौत

सपेरा जब तक कुछ समझ पाता है तब तक बन्दर सीसीटीवी कैमरे की नजर से दूर निकल जाता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने वृन्दावन में बढ़ते बंदरों के आतंक की तस्वीर दिखाई दे रही है. सांप को ले जाने की जानकारी मिलते ही सपेरा अपने सांप को वापस लाने के लिए बन्दर के पीछे भागता है. लेकिन उसे कोई सफलता नहीं मिली.

लखनऊ में जहरीली हो रही है हवा, पर्यावरणविदों ने जताई चिंता

बंदरों के आतंक पर मथुरा-वृन्दावन नगर निगम आयुक्त समीर वर्मा का कहना है कि बंदरों से मुक्ति का अभी तक कोई व्यावहारिक निदान नहीं निकला है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...