लाइव टीवी

UP: सड़क हादसों का रविवार, मथुरा, कानपुर और बाराबंकी में 6 लोगों की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 15, 2019, 11:16 AM IST
UP: सड़क हादसों का रविवार, मथुरा, कानपुर और बाराबंकी में 6 लोगों की मौत
यूपी में मथुरा, कानपुर और बाराबंकी में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 6 लोगों की मौत हो गई.

पहला हादसा मथुरा के यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Express Way) पर हुआ. जबकि दूसरी और तीसरी घटना क्रमश: कानपुर और बाराबंकी की है.

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा, कानपुर और बाराबंकी में रविवार को भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत गई, जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे है. पहला हादसा मथुरा के यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ. जहां आजमगढ़ से आनंद विहार (दिल्ली) जा रही यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने से बस हादसा हो गया. इसी दौरान बस सामने खड़े गिट्टी से भरे हुए ट्रक से टकरा गई. बस में 45 यात्री सवार थे, इनमें से 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं 20 यात्री घायल हो गए. सभी घायलों को जेवर के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ट्रक ने मारी वैन में टक्कर

दूसरी घटना कानपुर की है. जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने वैन में टक्कर मार दी. इस हादसे में वैन सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए. सभी घायलों को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना घाटमपुर थाना क्षेत्र के पतारा की है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया.

दुर्घटनाग्रस्त वैन
वैन के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि चार अन्‍य घायल हो गए.


यात्रियों से भरी वोल्वो बस पलटी

तीसरी घटना बाराबंकी जिले की है. जहां रामसनेही घाट थाना इलाके के बेसनपुरवा के पास बिहार से दिल्ली जा रही वोल्वो बस पलट गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 से ज्यादा घायल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद रात में सड़क पर चीख-पुकार मच गई. चीख-पुकार सुनकर पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी रामसनेही घाट पहुंचाया. जहां से कई गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. बस चालक ने बताया कि अचानक स्‍टेयरिंग कट जाने से बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई और हादसा हो गया.

ये भी पढे़ं:
Loading...

 IIM में आज फिर लगी योगी सरकार की पाठशाला, टीम वर्क पर मंथन

चाचा के साथ आपत्त‍िजनक हालत में दिखी मां, हत्या कर बेड में छ‍िपाया बेटे का शव

सहारनपुर: पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश को लगी गोली

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 10:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...