मथुरा: सीएम योगी से पहले सपा नेताओं ने कर दिया घाट का 'लोकार्पण', गिरफ्तारी पर बोले अखिलेश...

मथुरा में सपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर सवाल उठाए हैं.

Mathura News: मथुरा की वृंदावन पुलिस ने सपा जिला अध्यक्ष लोकमणि कांत जादौन सहित चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं.

  • Share this:
मथुरा. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) दो दिन के दौरे पर मथुरा (Mathura) में हैं. इस दौरान वृंदावन पुलिस (Vrindavan Police) द्वारा सपा के जिला अध्यक्ष लोकमणि कांत जादौन सहित चार सपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी का मामला सामने आया है. पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया है. गिरफ्तार किए गए सपा नेताओं पर आरोप है कि उन्होंने 13 फरवरी को वैष्णव कुम्भ मेला क्षेत्र में नवनिर्मित घाट का आधी रात को लोकार्पण कर दिया. इस दौरान उन्होंने नारियल फोड़कर और पूजा पाठ कर लोकार्पण किया. बता दें 14 फरवरी को 14 फरवरी को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लोकार्पण करना था.

मुख्यमंत्री के आगमन को देख पुलिस ने तत्काल सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था. आज वृन्दावन पुलिस ने अखिलेश के मथुरा प्रवास व आगमन के दौरान इनको गिरफ्तार कर अनूठा तोहफा दे दिया.



मुख्यमंत्री बताएं आप पर कौन सा मुकदमा लगेगा?: अखिलेश

मामले में अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री पर उद्घाटन के उद्घाटन का आरोप लगाया. सपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर अखिलाश ने कहा कि जब से ये सरकार आई है, तभी से फर्जी मुकदमे लगाए जा रहे हैं. ये भाजपा का पहला कदम नहीं है. लोगों को झूठा फंसाया जा रहा है. मुख्यमंत्री जी ने उसका शिलान्यास किया था, जिसका शिलान्यास सपा कर चुकी थी. तो अगर आप शिलान्यास का शिलान्यास कर रहे हो तो आप पर कौन सा मुकदमा लगेगा?