Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: 'कान खोलकर सुनना... तो हाथ काट लेंगे', सपा-रालोद कैंडिडेट की खुलेआम धमकी, वीडियो वायरल

UP Election: 'कान खोलकर सुनना... तो हाथ काट लेंगे', सपा-रालोद कैंडिडेट की खुलेआम धमकी, वीडियो वायरल

 सपा-रालोद प्रत्याशी और पूर्व मंत्री तेजपाल सिंह का धमकाते हुए वीडियो वायरल

सपा-रालोद प्रत्याशी और पूर्व मंत्री तेजपाल सिंह का धमकाते हुए वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Chunav 2022) में होने जा रहे विधानसभा चुनाव (UP Vidhan Sabha Chunav) से पहले मथुरा की छाता विधानसभा सीट (Chhata Assembly Seat) एक बार फिर सुर्खियों में है. छाता विधानसभा सीट से सपा-रालोद गठंबधन के प्रत्याशी ने ऐसा बयान दिया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. सपा-रालोद प्रत्याशी और पूर्व मंत्री तेजपाल सिंह (Tejpal Singh Viral Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां चुनावी सभा में वह विरोधियों को धमकाते नजर आ रहे हैं. एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान तेजपाल सिंह धमकी भरे लहजे में कहते हैं कि अगर किसी ने उनके लोगों के खिलाफ ऊंगली उठाई तो वह उनका हाथ काट लेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    मथुरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Chunav 2022) में होने जा रहे विधानसभा चुनाव (UP Vidhan Sabha Chunav) से पहले मथुरा की छाता विधानसभा सीट (Chhata Assembly Seat) एक बार फिर सुर्खियों में है. छाता विधानसभा सीट से सपा-रालोद गठंबधन के प्रत्याशी ने ऐसा बयान दिया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. सपा-रालोद प्रत्याशी और पूर्व मंत्री तेजपाल सिंह (Tejpal Singh Viral Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां चुनावी सभा में वह विरोधियों को धमकाते नजर आ रहे हैं. एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान तेजपाल सिंह धमकी भरे लहजे में कहते हैं कि अगर किसी ने उनके लोगों के खिलाफ ऊंगली उठाई तो वह उनका हाथ काट लेंगे.

    वीडियो में किसी मंत्री का नाम लिया गया है जो स्पष्ट सुनाई नहीं दे रहा है. तेजपाल सिंह वायरल वीडियो में लोगों के सामने कहते हैं, ‘…कान खोलकर सुनना, अगर किसी एक साथी के ऊपर, हमारे किसी साथी पर दवाब डालकर, हमारे किसी कार्यकर्ता और वोटर के ऊपर ऊंगली उठाने की कोशिश की तो ऊंगली नहीं, हम हाथ काटना जानते हैं, हाथ काट लेंगे. हम हाथ काटना जानते हैं.’ इस दौरान उनका जयकारा भी लगता सुनाई देता है.

    बता दें कि छाता विधानसभा सीट पर अभी भारतीय जनता पार्टी का कब्जा है. 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के चौधरी लक्ष्मी नारायण चुनाव जीते थे. चौधरी लक्ष्मी नारायण मुकाबला करने को समाजवादावी पार्टी और रालोद गठबंधन ने तेजपाल सिंह को मैदान में उतारा है.कांग्रेस ने पूनम देवी को मैदान में उतारा है, वहीं बसपा ने सोनपाल सिंह पर दांव लगाया है.

    Tags: Assembly elections, Uttar Pradesh Assembly Elections, ​​Uttar Pradesh News

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर