लाइव टीवी

अधिकारी को फैजाबाद स्टेशन पर छोड़ने गया था सूबेदार, ट्रेन से कटकर हुई मौत

भाषा
Updated: December 11, 2019, 10:44 AM IST
अधिकारी को फैजाबाद स्टेशन पर छोड़ने गया था सूबेदार, ट्रेन से कटकर हुई मौत
ट्रेन से कटकर सूबेदार की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

मृत सूबेदार का नाम जसवंत सिंह (35) है. वो थलसेना की 9 राजपूत राइफल्स (Rajput Rifles) में सूबेदार के पद पर तैनात थे. जसवंत सिंह मथुरा के रिफाइनरी के भुड़रसू गांव के मूल निवासी थे.

  • भाषा
  • Last Updated: December 11, 2019, 10:44 AM IST
  • Share this:


मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) में सेना के एक सूबेदार की फैजाबाद स्टेशन पर ट्रेन से कटकर मौत हो गई. वह मथुरा के रहने वाले थे. घटना की सूचना मिलने के बाद से परिवार सहित उनके पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी. सूबेदार का शव बुधवार को यहां पहुंचने की संभावना है. गांव में ही उनका अंतिम संस्कार (Funeral) किया जाएगा.


सरकारी अधिकारियों के अनुसार, थलसेना की 9 राजपूत राइफल्स में सूबेदार के पद पर तैनात जसवंत सिंह (35) मथुरा के थाना रिफाइनरी के भुड़रसू गांव के मूल निवासी थे. वो पत्नी और बच्चों के साथ हाईवे थाना क्षेत्र के कर्मयोगी नगर में रह रहे थे, जबकि परिवार के अन्य सदस्य गांव में ही रहते हैं.



मृतक के भाई भीम ठाकुर ने बताया कि जसवंत सिंह अपने जुड़वां बच्चे (बेटा और बेटी) होने के कारण दो माह पहले अवकाश पर आए थे तथा 10 दिन पहले ही ड्यूटी पर वापस गए थे. वे इन दिनों लखनऊ में तैनात थे, जहां से किसी अफसर को छोड़ने के लिए फैजाबाद स्टेशन तक गए थे. वहीं, पर हादसे में उनकी जान चली गई. उन्होंने बताया कि वे लोग भाई के शव का इंतजार कर रहे हैं. उनका अंतिम संस्कार गांव में ही किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 


कंठीमाला बेचने के आड़ में करता था तस्करी, शेर के नाखून के 908 नग बरामद

रेसिपी: पूड़ी संग खाएं पत्ता गोभी मटर की सब्जी, लेते रह जाएंगे चटकारे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 10:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर