कौन है वो, जिससे मिलने हर महीने पटना से वृंदावन चले आते हैं तेज प्रताप यादव!

ऐसा कोई महीना नहीं होता है जब तेज प्रताप मथुरा या वृंदावन नहीं आते हैं. सितम्बर में राधा अष्टमी वाले दिन भी कुछ दोस्तों के साथ वृंदावन आए थे.

नासिर हुसैन | News18Hindi
Updated: November 6, 2018, 8:06 PM IST
कौन है वो, जिससे मिलने हर महीने पटना से वृंदावन चले आते हैं तेज प्रताप यादव!
फोटो- तेज प्रताप यादव को पूजा कराते हुए छोटू महाराज.
नासिर हुसैन
नासिर हुसैन | News18Hindi
Updated: November 6, 2018, 8:06 PM IST
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का आजकल मथुरा-वृंदावन आना-जाना खासा सुर्खियों में बना हुआ है. सूत्रों की मानें तो ऐसा कोई महीना नहीं होता है जब तेज प्रताप मथुरा या वृंदावन नहीं आते हैं.

सूत्रों का तो यहां तक कहना है कि तेज प्रताप वृंदावन के ही छोटू महाराज के संपर्क में हैं. छोटू महाराज ही तेज प्रताप की पूजा-पाठ संपन्न कराते हैं. सितंबर में राधा अष्टमी वाले दिन भी छोटू महाराज ने तेज प्रताप को पूजा कराई थी.

उस दिन तेज प्रताप के अलावा उनके कुछ दोस्त भी साथ में थे. तेज प्रताप कुर्ता और धोती पहने हुए थे. गले में तुलसी के मोतियों वाली कंठी माला पहने हुए थे. डेढ़ से दो घंटे तक पूजा चली थी.

ये भी पढ़ें- डिप्रेशन में तेजप्रताप! पत्रकारों से पूछा- फांसी लगाकर मर जाऊं?

उस दिन हुई पूजा की एक तस्वीर पड़ताल के दौरान न्यूज18 हिन्दी ने ढूंढ निकाली है. सूत्रों का कहना है तेज प्रताप बिहार या कहीं और होने पर भी छोटू महाराज के साथ मोबाइल से लगातार संपर्क में रहते हैं.

ये भी पढ़ें- PHOTOS: ये हैं लालू के बेटे तेज प्रताप की दुल्हनिया, इनसे लेना चाहते हैं तलाक

जानकारों का कहना है कि छोटू महाराज बांके बिहारी मंदिर के सेवादार और गुसाईं परिवार से ताल्लुक रखते हैं. ये गुसाईं परिवार में आनन्द किशोर गुसाईं के बेटे हैं. छोटू महाराज का नाम ज्ञानेंद्र गुसाईं है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...