लाइव टीवी

मथुरा: तेज प्रताप ने की गोवर्द्धन पूजा, बोले- यमुना शुद्ध नहीं हुई तो करेंगे आंदोलन

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 29, 2019, 2:37 PM IST
मथुरा: तेज प्रताप ने की गोवर्द्धन पूजा, बोले- यमुना शुद्ध नहीं हुई तो करेंगे आंदोलन
मथुरा के वृंदावन में तेज प्रताप यादव गोवर्द्धन पूजा करते नजर आए.

तेज प्रताप रमेश बाबा की चल रही 84 कोस यात्रा के वृंदावन प्रवास के दौरान गोवर्द्धन पूजा करते नजर आए. उनके द्वारा की गई गोवर्द्धन पूजा की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई.

  • Share this:
मथुरा. कृष्णम वंदे जगतगुरूम. कृष्ण ही कलयुग में जगत के गुरु हैं और गिरिराज जी की महिमा ही ऐसी है कि क्या आम क्या खास सभी उसका आशीष लेना चाहते हैं. गिरिराज पूजा के अवसर पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) सोमवार को वृंदावन (Vrindavan) में नजर आए. तेज प्रताप यहां भक्ति में सराबोर नजर आए. गोवर्द्धन पूजा के दिन वो रमेश बाबा की चल रही 84 कोस यात्रा के वृंदावन प्रवास के दौरान गोवर्द्धन पूजा करते नजर आए. तेज प्रताप द्वारा की गई गोवर्द्धन पूजा की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई.

'मैं कृष्ण के सबसे बड़े भक्तों में से एक हूं'

गोवर्द्धन पूजा के दौरान तेज प्रताप यादव ने भक्ति संगीत के बीच परिक्रमा की. पूजा के बाद आम तौर पर मीडिया से दूरी बनाने वाले तेज प्रताप ने न्यूज़ 18 से बातचीत करते हुए कहा कि वो पिछले 15 से 20 साल से ब्रज में आ रहे हैं. वो कृष्ण के सबसे बड़े भक्तों में से एक हैं. उन्होंने कहा कि इस मिट्टी में जो प्रेम है, वो बड़े नसीब वालों को मिलता है. उन्होंने कहा कि यहां जब खनन होता था, तब हमने आंदोलन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था. पिता जी (लालू प्रसाद यादव) ने भी पार्लियामेंट में मुद्दा उठाया था ब्रज को बचाने का.

tej pratap
वृंदावन में गोवर्द्धन पूजा के दौरान तेज प्रताप यादव


यमुना शुद्ध नहीं हुई तो करेंगे आंदोलन

बिहार की राजनीति को लेकर पूछे गए सवाल पर तेज प्रताप ने कहा कि मैं धार्मिक माहौल में पूरी तरह रमा हुआ हूं. वहीं बिहारवासियों के लिए कामना करने के सवाल पर कहा कि मैं भगवान से कामना करता हूं कि सभी सुरक्षित हों. यमुना की स्थिति पर तेज प्रताप ने कहा कि अगर जल्द यमुना शुद्ध नहीं हुई तो हम आंदोलन करेंगे.

(रिपोर्ट: नितिन गौतम)
Loading...

ये भी पढ़ें:

यूपी उपचुनाव में प्रदर्शन से उत्साहित सपा ने साधा 2022 पर निशाना

UP के नेता, अफसर भी बिजली बिल भरने में लचर,सरकारी आवास में लगेंगे प्रीपेड मीटर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 12:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...