अपना शहर चुनें

States

पशुओं का आतंक: परेशान किसानों ने 300 गौवंशों को बनाया बंधक

आक्रोशित किसानों ने गौवंशों को बंधक बनाया
आक्रोशित किसानों ने गौवंशों को बंधक बनाया

किसानों का कहना है कि रात को पहरा देने के बाद भी उनकी आलू, गेहूं व सरसों की फसल सुरक्षित नहीं है. जिससे किसान परेशान हैं. इसी परेशानी को लेकर उन्होंने गोवंश को एकत्रित किया है और प्रशासन से गोवंश की व्यवस्था करने की मांग की.

  • Share this:
प्रदेश में आवारा होते पशुओं का आतंक दिन बा दिन बढ़ता ही जा रहा है. किसानों की बर्बाद होती फसलों के कारण वह कंगाली के कगार पर पहुंच रहा है. मथुरा में आक्रोशित किसानों ने 300 गौवंश को बंधक बनाया लिया है. दरअसल सरकार के अनदेखी के कारण किसान बर्बाद हो रहा है. वहीं सरकार किसानों की आय दुगनी करने की बात कर रही है.

आवारा पशुओं के आतंक से परेशान किसानों ने, आज थाना जमुनापार क्षेत्र के राधे कोल्ड स्टोर के पीछे खाली भूमि में 300 गोवंश को एकत्रित कर बंधक बना लिया. किसानों का आरोप है कि सरकार अनदेखी कर रही है. जिससे किसान बर्बाद हो रहे हैं. शहर के शाहपुर गोसना लोहवन दीवाना और सीरिया के किसानों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

किसानों का कहना है कि रात को पहरा देने के बाद भी उनकी आलू, गेहूं व सरसों की फसल सुरक्षित नहीं है. जिससे किसान परेशान हैं. इसी परेशानी को लेकर उन्होंने गोवंश को एकत्रित किया है और प्रशासन से गोवंश की व्यवस्था करने की मांग की. जिससे उनकी फसल सुरक्षित रह सके. (रिपोर्ट- नितिन गौतम)



ये भी पढ़ें: 
हत्या के मामले में आजीवन कारावास न्यूनतम सजा है: हाईकोर्ट

वाराणसी: जिस स्कूल वैन से उतरा मासूम उसी से कुचलकर मौत, CCTV फुटेज वायरल

बुलंदशहर: अनिल दुजाना गैंग से पुलिस एनकाउंटर, 3 बदमाशों को लगी गोली, सिपाही भी घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज