लाइव टीवी

पत्नी को साथ ले जाने आया था दामाद, हुआ कुछ ऐसा कि दर्ज हो गया हत्या का केस

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 14, 2019, 3:32 PM IST
पत्नी को साथ ले जाने आया था दामाद, हुआ कुछ ऐसा कि दर्ज हो गया हत्या का केस
मित्रों के साथ ससुराल आए दामाद के साथ कथित तौर पर हुई हाथापाई से ससुर की सिर में चोट लगने से मौत हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

घटना उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जिले के कोसीकलां कस्बे की है. पत्नी को ले जाने के लिए दो मित्रों के साथ ससुराल आए दामाद के साथ कथित तौर पर हुई हाथापाई के दौरान ससुर की सिर में चोट लग गई.

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में दामाद के साथ झगड़े में ससुर की मौत होने का मामला सामने आया है. मामला के मथुरा (Mathura) जिले के कोसीकलां कस्बे का है. शनिवार को पत्नी को ले जाने के लिए अपने दो मित्रों के साथ ससुराल आए दामाद के साथ कथित तौर पर हुई हाथापाई के दौरान ससुर की सिर में चोट लग गई. इसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस मामले में मृतक के बड़े दामाद ने छोटे दामाद और उसके दो दोस्तों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है.

दहेज की मांग को लेकर कर रहे थे पीड़िता का उत्पीड़न
पुलिस ने सोमवार को बताया कि कोसीकलां की वाल्मीकि बस्ती निवासी चमन ने अपनी बेटी प्रीति की शादी ऊंचागांव, मगोर्रा निवासी सत्तो के साथ की थी. बताया जाता है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर पीड़िता का उत्पीड़न कर रहे थे. शनिवार को उनका दामाद सत्तो गांव के ही अपने साथी राकेश तथा डिग्गो के साथ अपनी ससुराल कोसीकलां पहुंचा था. शाम को उन तीनों एवं युवती के पिता चमन के बीच बातचीत चल रही थी.

चमन के सिर में लगी गंभीर चोट

पुलिस के अनुसार, तभी किसी बात को लेकर कहासुनी शुरु हुई जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई. इस दौरान उन तीनों में से किसी एक ने डंडे से चमन के सिर पर वार कर दिया, जिससे चमन के सिर में गंभीर चोट लग गई. उसे तत्काल उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

साढ़ू सत्तो और उसके दोनों दोस्तों राकेश और डिग्गो के खिलाफ केस दर्ज 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में मृतक के दूसरे दामाद डीग, भरतपुर निवासी सागर ने ऊंचागांव से आए अपने साढ़ू सत्तो और उसके दोनों दोस्तों राकेश और डिग्गो के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, सत्तो और उसके साथी फरार हैं.
Loading...

(भाषा के इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें - 

आस्था के प्रतीक नंबर 1 अयोध्या को पहचान दिलाना हमारी टॉप प्राथमिकता है: योगी

कीर्ति आजाद बनाए जा सकते हैं दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 3:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...