2 घंटे प्रसव पीड़ा से चीखती रही महिला, जाम में फंसी एम्बुलेंस को नहीं दिया रास्ता
Mathura News in Hindi

महिला एम्बुलेंस में करीब 2 घण्टे तक जाम में फंसी हुई थी. वो दर्द से कराह रही थी लोकिन किसी ने भी उसकी एम्बुलेंस को रास्ता नहीं दिया.

  • Share this:
यूपी के मथुरा से खबर आ रही है कि यहां जाम में फंसी एक गर्भवती महिला दर्द से चिल्लाती रही और रोड पर किसी ने एम्बुलेंस को जाने का रास्ता नहीं दिया. जाम का आलम ये था कि यहां किसी भी गाड़ी को एक इंच हिलने की गुंजाइश नहीं थी.

ये पूरी घटना अलीगढ़ मथुरा मार्ग की है जहां राया में लगने वाला जाम आठ-आठ घंटे तक लगा रहता है. लेकिन इस तरफ कोई नेता व प्रशासनिक अधिकारी ध्यान नहीं दे रहा हैं. आज भी कस्बा राया में हर ओर जाम को लेकर त्राहि-त्राहि मची रही. कई किलोमीटर लंबा जाम लोगों को रुला रहा था. मुख्य सड़कों के अलावा गलियां में भी जाम की स्थिति बनी रही. इसी जाम में एक गर्भवती महिला भी थी जिसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राया से शिवपुरी मथुरा रेफर किया गया.

महिला एम्बुलेंस में करीब 2 घण्टे तक जाम में फंसी हुई थी. वो दर्द से कराह रही थी, लेकिन बेदर्द और बहरी सरकार के लिए उसका दर्द शायद ही कोई मायने रखता हो. गौरतलब है कि प्रशासन राया के जाम के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा पा रहा है. महिला के साथ मौजूद परिवार वालों ने बताया कि वो दो घण्टे से जाम में फंसे हुए हैं. उनका दर्द उनके चेहरे से साफ़ झलक रहा था और दिख रहा था सफेदपोश नेताओं का लापरवाह रवैया.



PM मोदी को जान से मारने की साजिश रच रहे थे तेज बहादुर- BJP
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading