Home /News /uttar-pradesh /

मथुरा: तीन करोड़ की हेरोइन के साथ 7 तस्कर गिरफ्तार

मथुरा: तीन करोड़ की हेरोइन के साथ 7 तस्कर गिरफ्तार

गिरफ्तार तस्करों की फोटो.

गिरफ्तार तस्करों की फोटो.

बरामद हेरोइन की इस खेप को मथुरा के अलग-अलग इलाकों में सफ्लाई होनी थी. फिलाहल पुलिस टीम तस्करों से पूछताछ में जुटी हुई है.

    मथुरा पुलिस पुलिस ने सोमवार को तीन करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ सात तस्करों को गिरफ्तार किया है. बरामद हेरोइन की इस खेप को मथुरा के अलग-अलग इलाकों में सफ्लाई होनी थी. फिलाहल पुलिस टीम तस्करों से पूछताछ में जुटी हुई है. मांट रोड इलाके की पुलिस को सूचना मिली कि मथुरा शहर में मादक पर्दाथों की डिमांड तेज होती जा रही है. तस्कर अन्य प्रांतों से  हेरोइन लाकर मथुरा में सप्लाई कर रहे है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन करोड़ की हेरोइन के साथ 7 तस्करों को धर दबोचा.

    एसपीआरए आदित्य कुमार ने बताया कि राया थानाक्षेत्र के मांट रोड पर पुलिस को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करके वाहनो की तलाशी अभियान शुरु किया. पुलिस ने राया रोड से बुलेरो कार यूपी 81 एआर 5695 को रोकने की इशारा किया. वाहन चालक मौके से गाड़ी लेकर जैसे भी भागने की कोशिश कर रहा था. पुलिस टीम ने घेराबंदी करके गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया. तलाशी के दौरान एक किलो से ज्यादा की हेरोइन बरामद की गई.

    जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत तीन करोड़ रुपये से ज्यादा की बताई जा रही है. पुलिस ने मौके से सात तस्करों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये तस्कर अलीगढ़ और मथुरा जिले के रहने वाले है. जो अवैध मादा पदार्थो की बिक्री करके करोड़ों रुपये का काला कारोबार करते है. फिलाहल पुलिस टीम तस्करों से पूछताछ में जुटी हुई है.

    Tags: मथुरा

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर