Home /News /uttar-pradesh /

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, दिल्ली AIIMS के 3 डॉक्टरों की मौत

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, दिल्ली AIIMS के 3 डॉक्टरों की मौत

दुर्घटना में इनोवा के उड़ गए परखच्चे. Photo: News18

दुर्घटना में इनोवा के उड़ गए परखच्चे. Photo: News18

बताया जा रहा है एम्स के सभी डांक्टर आगरा मे किसी बर्डथे पार्टी में शामिल होकर नोयडा वापस हो रहे थे. इस दौरान तेज रफ्तार इनोवा कार चलते कंटेनर मे जा घुसी.

    मथुरा के सुरीर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ. इसमें दिल्ली एम्स के 3 डॉक्टरों की मौत हो गई, वहीं 4 अन्य डॉक्टर घायल हो गए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसा उस समय हुआ जब आगरा के दिल्ली जा रही इनोवा कार चलते कंटेनर से टकरा गयी. कार में सवार तीन डॉक्टरों की मौके पर मौत हो गई. मृतकों में एक महिला भी शामिल है.

    उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया. यहां से समय पर उपचार न मिलने पर घायल डॉक्टरों को नोयडा रेफर कर दिया गया.

    इस हादसे के मृतकों की शिनाख्त 28 वर्षीय यशप्रीत, 30 वर्षीय हेमवाला और 35 वर्षीय हरप्रसाद के रूप में हुई है. बताया जा रहा है एम्स के ये सभी डॉक्टर आगरा मे किसी बर्डथे पार्टी में शामिल होकर आगरा से नोयडा लौट रहे थे. इस दौरान तेज रफ्तार इनोवा कार चलते कंटेनर में जा घुसी.

    सुरीर थाना के एसआई ओमवीर ने बताया कि सभी दिल्ली एम्स के डॉक्टर हैं. इनमें तीन की मौत हो चुकी है. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

    Tags: AIIMS, मथुरा

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर