गोवर्धन परिक्रमा लगाने आए तीन दोस्त राधारानी कुण्ड में डूबे, दो की मौत
Mathura News in Hindi

गोवर्धन परिक्रमा लगाने आए तीन दोस्त राधारानी कुण्ड में डूबे, दो की मौत
प्रतीकात्मक फोटो

पुलिस के अनुसार हाथरस के 17 साल के कृष्णा गोस्वामी, 18 साल के लखन सिंह, आकाश और हर्ष चारों दोस्त थे. जो गोवर्धन परिक्रमा के लिए आए थे.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के हाथरस जनपद से गिरिराज पर्वत की परिक्रमा करने गोवर्धन आए तीन मित्र रविवार को कस्बे के राधारानी कुण्ड में डूब गए. एक गोताखोर ने प्रयास कर उनमें से एक दोस्त को तो बचा लिया, लेकिन दो की मौत हो गई. डेढ़ घण्टे की मशक्कत के बाद उनके शव को बाहर निकाला जा सका. पुलिस के अनुसार हाथरस के 17 साल के कृष्णा गोस्वामी, 18 साल के लखन सिंह, आकाश और हर्ष चारों दोस्त थे. जो गोवर्धन परिक्रमा के लिए आए थे.

बताया जा रहा है कि कोई मन्नत पूरी होने पर चारों दोस्त परिक्रमा लगाने गोवर्धन आए थे. चारों दोस्त शनिवार की रात 10 बजे हाथरस से ट्रेन में गोवर्धन पहुंचे. उन्होंने रात में परिक्रमा लगाई और सुबह राधारानी कुण्ड में स्नान करने पहुंचे. कृष्णा और लखन कुण्ड में उतर गए, जबकि हर्ष और आकाश सीढ़ियों पर बैठे रहे.

कृष्णा और लखन गहरे पानी में जाने लगे तो उन्होंने मदद के लिए दोस्तों को पुकारा. उन्हें बचाने के आकाश कुण्ड में कूद पड़ा. वह स्वयं तैरना नहीं जानता था इसलिए वह भी डूबने लगा. तब एक गोताखोर ने छलांग लगाकर किसी प्रकार उसे तो बचा लिया. लेकिन कृष्णा और लखन को नहीं बचाया जा सका. पुलिस द्वारा सूचना दिए जाने पर मृतक कृष्णा के भाई नीरज और मामा चंद्रशेखर गोवर्धन पहुंचे.



ये भी पढ़ें -
सेना और हथियारों में पाकिस्तान से कहीं ज्यादा ताकतवर भारत!

पाकिस्तान में महंगाई पर कुर्बान होगी ईद! कैसे होगी कुर्बानी?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज