मथुरा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर पलटी बस में घुसी कार, 3 की मौत

माइल स्टोन 92 के पास हुए इस हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद पुलिस ने दोनों वाहनों को क्रेन से हटवाया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 12, 2019, 3:26 PM IST
मथुरा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर पलटी बस में घुसी कार, 3 की मौत
दुर्घटनाग्रस्त कार
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 12, 2019, 3:26 PM IST
मथुरा के थाना मांट क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे में शुक्रवार रात एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 9 लोग घायल हो गए. मृतकों में दो दिल्ली और एक कन्नौज के रहने वाले थे. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के मुताबिक आगरा से नोएडा की तरफ जा रही तेज रफ्तार प्राइवेट स्लीपर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई. इसी बीच पीछे से आ रही वैगनआर कार भी एक्सप्रेसवे पर पलटी बस से टकरा गई.

इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. माइल स्टोन 92 के पास हुए इस हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद पुलिस ने दोनों वाहनों को क्रेन से हटवाया.

अस्पताल में भर्ती घायल


पुलिस के मुताबिक मरने वालों में पीयूष कुमार दिल्ली, जगतराम निवासी फतहेपुर कन्नौज, यह दोनों वैगनआर में थे. राजकिशोर निवासी बदरपुर दिल्ली, जो बस में सवार था. इस हादसे में दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है.

(रिपोर्ट- नितिन गौतम)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:
Loading...

अखिलेश ने दी कार्यकर्ताओं को नसीहत, बोल- मायावती का अपमान मेरा अपमान

यूपी में कांग्रेस से गठबंधन क्यों नहीं? माया ने बताए ये कड़वे अनुभव

जानिए क्या था स्टेट गेस्ट हाउस कांड और क्यों मायावती ने कहा- देशहित में भुलाया है
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर