लाइव टीवी

स्कूल जा रही 12 वर्षीय छात्रा को कंटेनर ने रौंदा, मौके पर मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 30, 2019, 11:10 AM IST
स्कूल जा रही 12 वर्षीय छात्रा को कंटेनर ने रौंदा, मौके पर मौत
स्कूल जा रही छात्रा को कंटेनर ने रौंदा, मौके पर तैनात पुलिस

सिमरन रोज की तरह सोमवार को भी स्कूल जा रही थी. इस दौरान रॉन्ग साइड से आ रहे कंटेनर ने सिमरन को टक्कर मार दी.

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) में स्कूल जा रही छात्रा को कंटेनर (Container) में रौंदा दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई . घटना से आक्रोशित परिजनों में शव को रखकर सड़क जाम (Road jam) कर दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने मामले को किसी शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेजा. मृतका की पहचान 12 वर्षीय सिमरन के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला नरहोली थाना इलाके का है. सिमरन रोज की तरह सोमवार को स्कूल जा रही थी. इस दौरान रॉन्ग साइड से आ रहे कंटेनर ने सिमरन को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित हो गए और मथुरा भरतपुर रोड को जाम कर दिया. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया. पुलिस ने मृत छात्रा के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ट्रक चालक गिरफ्तार
वहीं, सिमरन के ताऊ जितेंद्र कुमार ने बताया कि ट्रक चालक की लापरवाही से यह घटना हुई है. यहां पर ब्रेकर लगवाने की मांग की गई है. लड़की के पिताजी बीएसएफ में नौकरी करते हैं. घर में मां और दादी के अलावा कोई नहीं है. सीओ रिफाइनरी आलोक दुबे ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एक ट्रक ने छात्रा को कुचल दिया है. छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रक चालक को हिरासत में लेकर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

रिपोर्ट- नितिन गौतम

ये भी पढ़ें- 

पलक झपकते हीं पांच लोगों को बहा ले गई नदी की तेज धार, पति-पत्नी ने बचाई जानमीडिया के सामने रो पड़ीं बहू ऐश्वर्या, बोलीं- मेरे ससुर ही सब ठीक कर सकते 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2019, 11:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर