Home /News /uttar-pradesh /

Mathura: रेल की पटरी पर 'PUBG' खेल रहे 2 युवकों की ट्रेन से कटकर मौत, मचा कोहराम

Mathura: रेल की पटरी पर 'PUBG' खेल रहे 2 युवकों की ट्रेन से कटकर मौत, मचा कोहराम

Mathura: उधर, दोनों की मौत से कॉलोनी में कोहराम मच गया.  (File photo)

Mathura: उधर, दोनों की मौत से कॉलोनी में कोहराम मच गया. (File photo)

Mathura News: एक का मोबाइल टूट गया था, जबकि दूसरे के मोबाइल में पबजी चलता हुआ मिला. दोनों किस ट्रेन की चपेट में आए अभी ये पता नहीं चल सका है. इंस्पेक्टर शशि प्रकाश ने बताया कि ईयर फोन लगा होने और मोबाइल में ऑनलाइन पबजी चलता मिलने से माना जा रहा है कि दोनों गेम खेल रहे थे, तभी ट्रेन की चपेट में आ गए. युवकों की मौत की सूचना स्‍वजनों को दी गई है और शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेजे गए हैं. उधर, दोनों की मौत से कॉलोनी में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

अधिक पढ़ें ...

मथुरा. मथुरा (Mathura) के थाना जमुनापार क्षेत्र में मथुरा-कासगंज रेलवे ट्रैक पर शनिवार को लक्ष्मीनगर के पास ट्रेन की चपेट में आने से किशोर समेत दो की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. बताया जा रहा है कि दोनों के कानों में ईयरफोन लगा हुआ था और मोबाइल पर ऑनलाइन पबजी ‘PUBG’ गेम चलता मिला. माना जा रहा है कि मोबाइल में गेम खेलते समय दोनों हादसे का शिकार हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक लक्ष्मीनगर के पास सीएनजी पंप के पीछे होकर गुजर रही मथुरा-कासगंज रेलवे लाइन पर किशोर और युवक के शव पड़े मिले. इसकी सूचना वहां होकर टहलने गए लोगों ने पुलिस को दी. इस पर पीआरवी ने थाना पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने इनकी पहचान कपिल (18) व गौरव कुमार (18) के रूप में हुई. दोनों जमुना पार के कालिंदी कुंज के निवासी थे. ईयर फोन लगाकर दोनों मोबाइल में पबजी गेम खेल रहे थे. इसी दौरान दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए.

UP Election 2022: कांग्रेस की बागी MLA अदिति सिंह ने कहा- प्रियंका गांधी की नीयत में है खोट!

एक का मोबाइल टूट गया था, जबकि दूसरे के मोबाइल में पबजी चलता हुआ मिला. दोनों किस ट्रेन की चपेट में आए अभी ये पता नहीं चल सका है. इंस्पेक्टर शशि प्रकाश ने बताया कि ईयर फोन लगा होने और मोबाइल में ऑनलाइन पबजी चलता मिलने से माना जा रहा है कि दोनों गेम खेल रहे थे, तभी ट्रेन की चपेट में आ गए. युवकों की मौत की सूचना स्‍वजनों को दी गई है और शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेजे गए हैं. उधर, दोनों की मौत से कॉलोनी में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Tags: Indian Railways, Mathura news, Mathura police, PUBG game, Up crime news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर