मथुरा: कार सवार बदमाशों ने बैंक मैनेजर को लूटा, पुलिस सीमा विवाद में उलझी

दरअसल ये वाकया उस वक्‍त हुआ जब बैंक मैनेजर एपी गौतम अपने घर से हाथरस में आर्यवत बैंक जा रहे थे.इसी दौरान सामने से आ रही बोलेरो कार ने उन्‍हें तमंचे की नोक पर गाड़ी में बिठा लिया और उनसे 42 हजार रुपए समेत मोबाइल फोन,सोने की चैन और अंगूठी लूट ली.


Updated: July 12, 2018, 12:44 PM IST

Updated: July 12, 2018, 12:44 PM IST
यूपी के मथुरा के जमुनापार थाना क्षेत्र इलाके मे में बेखौफ बदमाशों ने दिन-दहाड़े एक बैंक मैनेजर को लूट लिया. कार में सवार बदमाशों ने तमंचे की नोक पर इस वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान बदमाशों ने बैंक मैनेजर से नकदी समेत सोने की चेन, मोबाइल और अन्‍य सामान लेकर फरार हो गए. लूट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल सीमा विवाद में ही उलझी हुई है, इसलिए पुलिस घटना स्थल पर पहुँची तो लेकिन अभी तक पीड़ित की तहरीर नही ली है.

दरअसल ये वाकया उस वक्‍त हुआ जब बैंक मैनेजर एपी गौतम अपने घर से हाथरस में आर्यवत बैंक जा रहे थे. तभी कृष्‍णपुरी बस स्‍टेशन पर वह इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रही बोलेरो कार ने उन्‍हें तमंचे की नोक पर गाड़ी में बिठा लिया और उनसे 42 हजार रुपए समेत मोबाइल फोन,सोने की चैन और अंगूठी लूट ली.लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने बैंक मैनेजर को रोड किनारे फेंक दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तो पहुँची लेकिन सीमा विवाद मे ही उलझी रही. पुलिस का कहना है कि यह घटना उनके थानाक्षेत्र में नहीं आती है. इसकी वजह से अभी तक उनकी तहरीर नहीं लिखी गई है.

यह भी पढ़ें: लखनऊ में दलित किशोरी से गैंगरेप: पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार 

ताजमहल की 'हिफाज़त में कोताही' पर भड़का SC, कहा- सहेज नहीं सकते, तो ढहा दो
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर